अभिषेक कपूर का खुलासा: केदारनाथ सुशांत के बजाए सारा अली खान पर थीं केंद्रित

0
25
मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे साथ है ।आपको बता दें कि फिल्म ‘केदारनाथ’ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत फिल्म केदारनाथ के रिलीज के बाद आप देख सकते है ये पुरी फिल्म सारा अली खान के इर्द-गिर्द घूमती है ।रिपोर्ट के अनुसार वह पिछले 6 महीनों से अवसाद में थे और इसी का इलाज करा रहे थे।

अभिषेक कपूर का खुलासा: केदारनाथ सुशांत के बजाए सारा अली खान पर थीं केंद्रित - मनोरंजन समाचार

उनकी अचानक मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया और उनके प्रशंसकों को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा हैं।सुशांत ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है और अब उनके चाहने वाले यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।फिल्म केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने इस बारे में भी बात की कि कैसे एक स्टारकिड सारा अली खान पर फिल्म की सारी स्पॉटलाइट फोकस हो गई थीं और एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने उनसे लगभग डेढ़ साल से बात नहीं की थी। कई बार आप बात करते है और फिर आप अगली फिल्म करने चले जाते है। उन्होंने अपना मोबाइल नंबर 50 बार बदला होगा और मुझे याद है कि ‘केदारनाथ’ के समय मीडिया ने उसे नकार दिया था।

अभिषेक कपूर का खुलासा: केदारनाथ सुशांत के बजाए सारा अली खान पर थीं केंद्रित - मनोरंजन समाचार

मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, वह देख सकता था कि उसे उस तरह का प्यार नहीं मिल रहा है क्योंकि उस समय सबकुछ सारा के आसपास केंद्रित था। वह बस खो गया था।’ इस चीज ने भी सुशांत को अधिक परेशान किया क्योंकि केदारनाथ न केवल सारा बल्कि सुशांत की भी फिल्म थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here