इंटक ने डिस्कॉम एमडी को स्वागत के बाद सौंपा ज्ञापन, पांच जून को होगी 19 सूत्री ज्ञापन पर वार्ता

0
31

जोधपुर। जोधपुर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक एसएस यादव का शुक्रवार को न्यू पावर हाउस स्थित उनके कक्ष में प्रान्तीय विद्युत मण्डल मजदूर फैडरेशन राजस्थान (इंटक) ने स्वागत किया व डिस्कॉम को आगे ले जाने में पूरा सहयोग करने का विश्वास दिलाया। इसके बाद अपनी मांगों का एक ज्ञापन भी सौंपा।

डिस्कॉम एमडी का इंटक संरक्षक मोहनसिंह भाटी, सलाहकार रमेश व्यास, कार्यकारी अध्यक्ष जोधपुर मंडलदत्त जोशी, प्रकाश सतपाल, हुकमचंद, जेठाराम, सरफराज हुसैन, रामचन्द्र, ब्रिजेश, विजय गौड़ व भींवराज सहित कई पदाधिकारियों व कर्मचारियों ने मालाएं पहनाकर स्वागत किया और सभी ने कहा कि इंटक से जुड़े पदाधिकारी व कर्मचारी जोधपुर डिस्कॉम को आगे ले जाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेंगे। इस अवसर पर उन्होंने 19 सूत्री ज्ञापन भी दिया जिस पर पांच जून को वार्ता होगी। प्रबंध निदेशक एसएस यादव ने कहा कि डिस्कॉम एक परिवार है जिसमें अभियंताओं से लेकर सभी वर्ग के कर्मचारियों की महत्ती भूमिका है।

भारतीय किसान मंच ने वार्ता की

भारतीय किसान संघ ने शुक्रवार को जोधपुर डिस्कॉम प्रबंध निदेशक एसएस यादव से उनके कक्ष में वार्ता की। इस अवसर पर निदेशक तकनीकी बीएस रतनू, मुख्य अभियंता जोधपुर जोन अविनाश सिंघवी व प्रतिनिधि मंडल में किसान संघ के अध्यक्ष नरेश व्यास, तुलसाराम सिंवर, जिला उपाध्यक्ष गोरधननन राम शामिल थे।

डॉ. गोयल मुख्य लेखा नियंत्रक पदोन्नत

विभागीय पदोन्नति समिति की अनुशंसा पर प्रबंध निदेशक की स्वीकृति से सचिव प्रशासन ने आदेश जारी कर जोधपुर डिस्कॉम के लेखा विभाग में पदोन्नति जारी की है। सचिव प्रशासन के आदेशानुसार मुख्य लेखाधिकारी डा. एसके गोयल को मुख्य लेखा नियंत्रक सीसीओए के पद पर पदोन्नति दी गई है।  इसी प्रकार डीके जैन को भी मुख्य लेखा नियंत्रक के पद पर पदोन्नति दी गई है। जैन राजस्थान विद्युत उत्पादन निगम में प्रतिनियुक्ति पर है। वरिष्ठ लेखाधिकारी राहुल खंडेलवाल को मुख्य लेखाधिकारी के पद पर पदोन्नत किया गया है।