BJP की इस वेबसाइट के अनुसार आज भी दमण-दीव भाजपा अध्यक्ष गोपाल टेंडेल ही है।

Gopal Tandel Daman BJP
Gopal Tandel Daman BJP

दमण। संघ प्रदेश दादरा नगर हवेली एवं दमण-दीव भाजपा के अध्यक्ष दीपेश टंडेल है। इसी वर्ष जनवरी माह में दीपेश टंडेल को दादरा नगर हवेली एवं दमण-दीव भाजपा अध्यक्ष की कमान मिली थी, लेकिन दमण-दीव भाजपा की वेबसाइट http://www.bjpdamananddiu.org पर दमण-दीव भाजपा का अध्यक्ष गोपाल को बताया जा रहा है, जबकि एक अश्लील सीडी सामने आने के बाद गोपाल टेंडेल ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था।

Daman and Diu BJP Website

 

इसी वर्ष जनवरी माह में दीपेश टंडेल बने थे अध्यक्ष..

EOjfPK4XsAAKWsT

वैसे चर्चा यह भी है की दीपेश टंडेल को अध्यक्ष पद दिलाने में गोपाल टंडेल का बड़ा हाथ है अब ऐसा क्यों कहा जा रहा है तो इसके पीछे काफी लम्बी कहानी है किसी अन्य अंक में उसे भी जनता के सामने रखेंगे फिलवक्त पुनः मुद्दे पर आते है। मामला केवल वेबसाइट में दी गई गलत जानकारी का नहीं है मामला है विश्वास का। भाजपा का हमेशा डिजिटल इण्डिया का नारा रहा है, भाजपा के नेता भी अपने हर कार्यक्रम की सूचना देने के लिए फिसबुक और ट्विटर पर देते रहते है फिर सवय की वेबसाइट पर सही और सत्य सूचना उपलब्ध क्यों नहीं कराई जा रही है? कुछ समय पहले ठीक इसी तरह का एक मामला सामने आया था दमण म्युनिसिपल काउंसिल की वेबसाइट पर प्रमुख का नाम ही बदल दिया था, जब क्रांति भास्कर ने उस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया तो उसे ठीक किया गया।    

ये भी पढ़ें-  वैट रिफंड के लिए तीसरा ओपन हाउस का आयोजन, 28 केसों को दी गयी मंजूरी 

Daman DMC 3

वैसे दमण-दीव भाजपा की वेबसाइट http://www.bjpdamananddiu.org/ देखने के बाद जब भाजपा की ओफिसियल वेबसाइट https://www.bjp.org/ देखी तो उस पर प्रदेश अध्यक्ष का नाम तो सही मिला परंतु दमण-दीव को अलग प्रदेश तथा दादरा नगर हवेली को अलग प्रदेश बताया गया है। उक्त दोनों वेबसाइट को देखने के बाद अब प्रदेश भाजपा के नेता इसे ठीक करते है या ऐसे ही चलने देते है यह तो आने वाला समय बताएगा।