कहासुनी के बाद भिखारी ने दूसरे भिखारी की पत्थर मारकर की हत्या

0
31
फुटपाथ पर पत्नी के साथ रहता था मृतक, आरोपी गिरफ्तार
जोधपुर। महानगर में मंगलवार रात गीता भवन रोड पर एक फुटपाथी भिखारी की हत्या हो गई। उसकी हत्या पत्थर से सिर कुचलकर की गई। वह अपनी पत्नी के साथ फुटपाथ पर रहता था। उसकी पत्नी ने आरोपी की पहचान की है। पुलिस ने आरोपी को दस्तयाब कर लिया है।
 प्रतापनगर एसीपी स्वाति शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गीता भवन रोड पर कुछ दुकानों के आगे एक व्यक्ति का रक्तरंजित शव पड़ा है। इस पर प्रतापनगर थानाधिकारी अचलसिंह सहित वे स्वयं मौके पर पहुंची। उसकी पहचान लायकान मोहल्ला में पतासा गली निवासी रईम पुत्र अब्दुल रईस के रूप में हुई। पुलिस ने आसपास के आलामात जांचे तब पता लगा कि मृतक की पत्नी सलमा भी वहीं पर थी। उसने बताया कि रमजान नाम के एक अन्य भिखारी ने उसके पति के सिर पर पत्थर मारा है जिससे उसकी मौत हुई है। प्रतापनगर थानाधिकारी अचलङ्क्षसह के अनुसार भिखारी रमजान को दस्तयाब कर पूछताछ की जा रही है।
कई बार हो चुका है झगड़ा
पूछताछ व जांच में पता लगा है कि रईम और रमजान के बीच पहले भी झगड़ा हो चुका था। वे पहले भी कई बार आपस में लड़ चुके है। मंगलवार रात में भी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और फिर रमजान ने पास ही पड़े पत्थर से रईम के सिर पर वार कर दिया। हमले के बाद रमजान भाग गया। पुलिस ने सलमा की इत्तला व हुलिये के आधार पर उसे दस्तयाब किया है। शव का मथुरादास माथुर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।