खबरदार! दिल्ली में घुसे लश्कर-ए-तैय्यबा के 4 खूंखार आतंकी, ये खास जगह हैं उनके निशाने पर

8
खबरदार! दिल्ली में घुसे लश्कर-ए-तैय्यबा के 4 खूंखार आतंकी, ये खास जगह हैं उनके निशाने पर - राष्ट्रीय

नई दिल्ली। देर शाम खुफिया एजेंटो ने सुरक्षा एजेंसियों को एक बहुत ही खतरनाक खबर दी कि राजधानी में लश्कर-ए-तैयबा गैंग के चार से पांच आतंकवादी घुसपैठ कर चुके हैं। इन आतंकियों के निशाने पर दिल्ली और एनसीआर के भीड़भाड़ वाले और महत्वपूर्ण इलाके हैं। आतंकी इन स्थानों पर बम फेंक कर या मुंबई स्टाइल में अंधाधुंद गोलियां चलाकर हमले कर सकते हैं। ये लोग खुदकश हमले भी कर सकते हैं।

यह इत्तला मिलते ही जगह-जगह सघन जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर इलाकों में नाके लगा दिये हैं। तमाम गेस्ट हाउस, होटल्स और कश्मीर नंबर के वाहनों की सघन तलाशी शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बॉर्डर इलाकों में वाहनों के बोनट खोलकर चेकिंग की जा रही है। दिल्ली के सभी जिला डीसीपी, स्पेशल सेल क्राइम ब्रांच स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट को अर्लट पर रखा गया है।

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मकान मालिकों से अपील की है कि इस वक्त किसी भी किराएदार को घर देने से पहले पूरी जानकारी लें। बस अड्डों और रेलवे स्टेशनों पर सघन जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि ये आतंकी दिल्ली-एनसीआर में वारदात को अंजाम देने के इरादे से दाखिल हुए हैं। सूत्रों का कहना है कि आतंकी कार, टैक्सी या बस के जरिए जम्मू-कश्मीर से दिल्ली में दाखिल हुए हैं। दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के इलाकों में खास नजर बनाए रखने को कहा गया है।

इससे पहले विगत 11 जून को टेरर स्ट्राइक से पहले पकड़े गये आतंकी ख्वाजा मोइनुद्दीन, सैयद अली नवाज और अब्दुल समद उर्फ नूर देश में बडे़ धमाके करने आये थे। कुल 6लोगों के इनके गैंग में अभी तीन गिरफ्तार हुए हैं। बाकी अभी फरार हैं। दो मुख्य हैंडलर और दो से तीन लोग ऐसे हैं, जो इन्हें ऑन डिमांड चीजें मुहैया कराते थे। इनमें से एक को गुजरात पुलिस ने पकड़ा है। ख्वाजा के पीएफआई लिंक का तो पता लगा है। सेल को उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में इनके एक-दो साथियों को पकड़ा जा सकता है।