छात्र की संदिग्ध हालात में मौत, कमरे में मृत मिला, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था

0
19
जोधपुर। महामंदिर थाना क्षेत्र में किराये के कमरे में रहने वाले एक छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वह अपने कमरे में मृत मिला है। वह अपने दो चाचा के साथ कमरे पर रहता था। तीनों कॉलेज की पढ़ाई के साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। पुलिस ने मौका ए हालात से किसी प्रकार की संदिग्ध वस्तु या सामग्री मिलने से इंकार किया है। मौत के कारण का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगा।
पुलिस ने बताया कि जैसलमेर जिले के पोकरण में भिणियाणा का रहने वाला भंवराराम (19) पुत्र घमंडाराम जाट यहां भदवासिया स्थित गायत्री नगर में किराये के कमरे में अपने दो चाचा रामसिंह व भंवरलाल के साथ रहता था। मंगलवार रात करीब बारह बजे पुलिस को सूचना मिली कि भंवराराम अपने कमरे में पलंग पर मृत पड़ा है। उसका शव दो दिन पुराना प्रतीत हो रहा था। सूचना मिलने पर महामंदिर थानाधिकारी सीताराम खोजा आदि वहां पहुंचे और शव को कब्जे में लिया। उसके बाद शव को एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया गया जहां बुधवार सुबह परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई।
दो दिन पुराना है शव
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि उसके साथ रहने वाले उसके चाचा रामसिंह व भंवरलाल दो दिन पहले यानी 14 मई को गांव गए थे। मंगलवार रात को रामसिंह कमरे पर लौटा तब कमरे से बदबू आने पर घटना का पता लगा। उसकी मौत संभवत: दो दिन पहले हुई थी। पुलिस ने बताया कि मृतक भंवराराम बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। साथ ही वह अपने चाचा रामसिंह व भंवरलाल के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वे लोग यहां करीब छह माह से किराये पर रह रहे है। मृतक भंवराराम के पिता घमंडाराम, रामसिंह व भंवरलाल के मौसेरे भाई है। रामसिंह व भंवरलाल दोनों सगे भाई है। फिलहाल मौत के कारण का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगा। मर्ग की कार्रवाई की गई है।