जन समस्या निदान मुहिम के तहत बाराबनी बिधायक पहुँचे गाँव क्षेत्र

आसनसोल. सालानपुर ब्लॉक के जीतपुर उत्तरामपुर ग्रामपंचायत अन्तर्गत रामपुर गाँव के आदिवाशी पारा, गोसाई पारा और राय पारा के लोगो के बीच जन समस्या निदान मुहिम के तहत रविवार बाराबनी बिधायक बिधान उपाध्याय उनकी समस्या सुनने पहुँचे।

स्थानीय लोग बिधायक को देख अपनी बर्तमान समस्या से बरी-बरी अवगत कराने लगे। बाराबनी बिधायक भी घर-घर जा कर लोगो की समस्या को सुनी, क्षेत्र में सड़क और घर जैसी समस्या सुन श्री उपाध्याय ने जल्द समाधान का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें-  जुलाई में वाहन के पंजीकरण में 36% की गिरावट आई है

श्री उपाध्याय ने बताया कि कुछ दिनों पहले क्षेत्र में एक पार्टी कर्मी सभा के माध्यम से क्षेत्र में कुछ समस्या के बारे में ज्ञात हुआ था जिसके बाद क्षेत्र के लोगो से स्वंय मिल उनकी समस्या को जानने के लिये पहुँचा हूँ। इस क्षेत्र में सड़क और घर जैसी समस्या सामने आई है, जिसे तत्कलीन कदम उठा समाधान करने का प्रयाश कर रहा हूँ। कुछ स्थानीय परिवारो को राशन एंव बच्चो को आर्थिक सहायता की जरूरत है जिसे पार्टी द्वारा सहायता दी जायेगी।

ये भी पढ़ें-  एक विमान की हुई ऐसी इमरजेंसी लैंडिंग कि वजह जानकर आप हंस-हंंसकर लोटपोट हो जाएंगे

 जिला परिषद कर्मदाख्य मोहम्मद अरमान, सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस महासचिव भोला सिंह, जीतपुर उत्तरामपुर पंचायत प्रधान तपश चौधरी, उप-प्रधान बंदना मंडल, पंचायत सदस्य सुजीत मोदक, राश्मोनी बेसरा और अन्य लोगों रहे उपस्तिथ।