जम्मू-कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

30
जम्मू-कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी - राष्ट्रीय

आसिफ सुहाफ, श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों को आज भी बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों में यहां एक मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। उत्तरी कश्मीर के सोपोर के हरदशिवा गांव में आज तड़के सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच ये मुठभेड़ हुई।

बताया जा रहा है क आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जम्मू-कश्मीर पुलिस से इनपुट पाने के बाद सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। इस बीच आतंकियों ने सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग शुरुकर दी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी मजबूरन आत्मरक्षा में फायरिंग करनी पड़ी। इस जवाबी फायरिंग में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल ऑउट बदस्तूर जारी है और बड़ी तादाद में आतंकी मारे जा रहे हैं। इससे पहले 23 जून को पुलवामा के बांदजू इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था। हालांकि, सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया। वहीं, 21 जून को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और श्रीनगर में अलग-अलग मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी समेत 4 आतंकियों को मार गिराया था।