जालोर जिले के हैड कांस्टेबल की चाकू व लाठियों से हमला कर हत्या।

53

पुलिस महकमे में छाया शोककुछ दिन पहले बदमाशों से हुई थी तकरार

जोधपुर। संभाग के जालोर जिले में एक हैड कांस्टेबल की हत्या हो गई। यहां जिला मुख्यालय पर भीनमाल बाइपास स्थित मीरादातार सर्किल के पास निर्माणाधीन निजी अस्पताल की गली के नुक्कड़ पर बुधवार रात करीब दो बजे कुछ बदमााशों ने हैड कांस्टेबल को लाठियों व चाकू से हमला कर अधमरा कर दिया। उसे उपचार के लिए जोधपुर लाया जा रहा था तब बीच रास्ते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब दो बजे जालोर कोतवाली थाने में कार्यरत हैड कांस्टेबल सोनाराम (40)को किसी ने फोन कर भीनमाल बाइपास पर मीरादातार के पास एक निर्माणाधीन निजी अस्पताल की गली के नुक्कड़ पर बुलाया। वहां पहले से ही मौजूद तीन-चार बदमाशों ने हैडकांस्टेबल पर चाकू व लाठियों से हमला कर उसे अधमरा कर दिया। उस दौरान भीनमाल बाइपास से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने घायन सोनाराम को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों टीम ने उसका उपचार शुरू किया। हैड कांस्टेबल पर हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। हैड कांस्टेबल के गंभीर घायल होने से चिकित्सकों ने उसे जोधपुर रैफर कर दिया। जोधपुर लाते समय बीच रास्ते उसकी मौत हो गई।

हाथ नहीं आए बदमाश

पुलिस ने हैड कांस्टेबल के कॉल रिकार्ड के आधार पर जोगाराम व उसके साथियों पर हत्या का संदेह जताते हुए उनकी तलाश शुरू की। पुलिस की टीम ने गुरुवार सवेरे हत्यारों के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश भी दी लेकिन वे पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास रहने वाले कुछ लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा खुद टीमों को सीधा निर्देश दे रहे है।

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस ने हैड कांस्टेबल की हत्या के मामले में जालोर निवासी जोगाराम को संदिग्ध माना है। जानकारी के अनुसार पूर्व में हैड कांस्टेबल व हत्या के आरोपित के बीच तकरार हुई थी। जिला मुख्यालय पर गुरुवार को सवेरे सोशल मीडिया पर फोटो भी वायरल हुए।