तेज रफ्तार ट्रैक्टर मिठाई के खोखे में घुसा, एक मौत मौत, चार घायल

उझानी। पुलिस की लापरवाही से चौराहों, तिराहों पर फुटपाथ घेरकर सटाकर रखी गई दुकानें व खोखे लोगों की जान की दुश्मन बन गई हैं। मथुरा-बदायूं हाईवे कछला चौराहे पर बेकाबू ट्रैक्टर मिठाई के खोखे में जा घुसा। जिससे यहां चाय पी रहे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक की बरेली ले जाते समय मौत हो गई। तीन लोगों को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।
घटना रविवार की सुबह सात बजे कछला चौराहे पर अतिक्रमण करके कई दुकान व खोखे लगे है जिसमें कुछ लोग चाय पीने के लिए बैठे थे। इसी बीच साइकिल पर अचार बेचने वाले कछला निवासी ओमप्रकाश (46) पुत्र शिवदयाल वार्ड संख्या चार भी चाय पीने बैठ गया। पहले से चाय पी रहे स्वतंत्र वाबू उर्फ चिक्कू (55) भी वहां बैठे थे कि तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर बेकाबू होकर फुटपाथ पर लगे खोखांे में जा घुसा। जिससे काउंटर क्षतिग्रस्त हो गया और मिठाई सड़क पर जा गिरी। इसी बीच ट्रैक्टर की चपेट में आने से ओमप्रकाश व स्वतंत्र बाबू गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक हसीमुदीन पुत्र फकीर मोहम्मद व महबूब पुत्र इमाम अली को भीड़ ने घेर लिया और दोनों को दुकान के अंदर बंद कर पीटना शुरु कर दिया।
घटना की सूचना पर पहुंची कछला चौकी पुलिस व डायल 100 ने भीड़ से दोनों युवकांे को छुड़ाया। पिटाई से गंभीर रुप से घायल दोनांे युवकांे को पुलिस ने राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां से ओमप्रकाश की हालत नाजुक देख उसे बरेली रेफर किया। रास्ते में ओमप्रकाश की मौत हो गई। ओमप्रकाश की मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनो को सौंपा।

संवाददाता अमन सक्सेना

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote