दमण डिस्ट्रिक्ट इंटर स्कूल क्रॉस कंट्री रोड रेस का आयोजन 

दमण डिस्ट्रिक्ट इंटर स्कूल क्रॉस कंट्री रोड रेस का आयोजन  | Kranti Bhaskar
Road Race

दमण : संघ प्रदेश दमण में खेल विभाग द्वारा मंगलवार को रोड रेस का आयोजन हुआ. रेस में विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने उत्साह से भाग लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार दमण खेल विभाग के नेतृत्व में मंगलवार को दमण डिस्ट्रिक्ट इंटर स्कूल क्रॉस कंट्री रोड रेस 2017-18 का आयोजन किया गया. 11 कि.मी. के इस रेस में कक्षा 10 से 12वीं तक के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया. नानी दमण के ज्युपीटर डिस्टीलरी के पास से इस रेस की शुरूआत की गयी. इस प्रतियोगिता के ब्वॉयज ग्रुप में प्रथम स्थान रोहित हुडा ने प्राप्त किया जबकि शांतु सिन्हा, हितेश कुमार, संतोष ए. बाराली, अजय धनराज तथा मोहा नवाज हसन शाह ने क्रमश: द्वितीय, तृतीय, चतुर्थ, पांचवां एवं छठा स्थान प्राप्त किया. इसी प्रकार से गल्र्स ग्रुप में प्रथम स्थान मोनिका सुरेश कुमार ने हासिल किया. जबकि पिंकी मिठालाल दरजी ने दूसरा, मधुमिता दास ने तीसरा, सोनाली पी. पवार ने चौथा, रेशमा वसंत ने पांचवा तथा खुश्बू के. हलपति ने छठा स्थान प्राप्त किया.

ये भी पढ़ें-  शुद्ध पेय जल सप्लाई करने में प्रशासन विफल। पंचायती क्षेत्रों में आम जनता को अशुद्ध पेय जल परोस रही है दमन प्रशासन।

इस अवसर पर उपस्थित खेल विभाग के डेप्यूटी सेक्रेटरी/हेड ऑफ स्पोर्ट्स वैभव रिखारी सहित अन्य अधिकारियों ने विजेताओं को पुरस्कृत कर उनका हौंसला बढ़ाया. इस प्रतियोगिता में दमण होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल टंडेल की ओर से विजेताओं को नगद पुरस्कार भी दिये गये. जिसमें ब्वॉयज एंड गल्र्स ग्रुप के प्रथम विजेता को 5000, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को 3000, चौथा एवं पांचवा स्थान प्राप्त करने वालों को 2000 रूपये दिये गये. इस प्रतियोगिता को समर्थन करने के लिए पूजा जैन, सचिव/निदेशक (खेल), दमण-दीव, वैभव रिखारी, उपसचिव (खेल)/खेल प्रमुख, दमण और दीव, नियाज बी. फादर, खेल अधिकारी, दमण और दीव एवं कांतिभाई एल. पटेल, एपीईओ दमण का धन्यवाद व्यक्त किया गया.