दमन की सीदा-दे-दमन, होटल पर, प्रशासन का बुलडोजर, क्रांति भास्कर की खबर का असर.

Hotel Cidade De Daman
Hotel Cidade De Daman

दमन की सीदा दे होटल से हुई शुरुआत, प्रशासन ने चलाया अवैध निर्माण पर बुलडोजर, क्रांति भास्कर की ख़बरों पर प्रशासन ने लगाईं सत्यता की मोहर.

संध प्रदेश दमन में कई रसूखदारों के अवैध निर्माण सलामत है इस मामले में कल ही सोमवार दिनांक ०६ -११-२०१७ को एक खबर प्रमुखता से प्रकाशित की थी, उक्त पूरी खबर को पढने के लिए यहाँ  क्लिक करे. वैसे इससे पहले भी क्रांति भास्कर देवका रोड पर स्थित अवैध तथा मनमाने निर्माणों पर प्रमुखता से खबरे प्रकाशित कर चुकी है.

ये भी पढ़ें-  सांसद मोहन डेलकर के दामाद की आरटीओ में नियुति मामले में सीबीआई जांच की मांग।

Cidade De Daman Devka Beach Demolition 10 1 hotel cidade daman daman diu bjp president gopal tandel hotel daman diu bjp president gopal tandel hotel

फिल्वत जानकारी मिली है की दमन प्रशासन अज सुबह देवका रोड पर सीदा दे दमन होटल से शुरुआत कर दी है बताया जा रहा है की आज देवका रोड स्थित सीदा दे दमन होटल पर प्रशासन का बुलडोजर पहोच गया आवर अवैध एवं नियम विरुद्ध किए गए निर्माण पर बुलडोजर चला डाला, वैसे आपको बता दे की अभी और भी कई होटले है जिनपर गाज गिरनी बाकि बताई जाती है.

ये भी पढ़ें-  दमण में सफ़ाई अभियान का कोई असर नहीं। मगरवाडा में खुले में फेंका जा रहा है कचरा।

फिलवक्त खबर लिखने तक क्रांति भास्कर को सीदा-दे दमन होटल पर चलते हुए बुलडोजर के कुछ फोटो और विडिओ मिले है जो आपके सामने प्रस्तुत है, अब इस मामले में आगे की खबर, प्रशासन द्वारा जारी कार्यवाही पूर्ण होने पर प्रकाशित की जाएगी. शेष फिर.