दादरा और नगर हवेली: कई योजनाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिखाई हरी झंडी!

दादरा और नगर हवेली: कई योजनाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिखाई हरी झंडी! | Kranti Bhaskar
Silvassa PM Modi News Silvassa

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गुजरात दौरे के बाद अब दादरा एवं नगर हवेली की राजधानी सिलवासा पहुंचे है. यहाँ पीएम मोदी पासपोर्ट सेवा केंद्र और जन आयुध केंद्र सहित विभिन्न सरकारी परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाई है.

पीएम मोदी ने कई योजनाओं को दिखाई हरी झंडी- प्रधानमंत्री मोदी इस समय सिलवासा दौरे पर है. इस दौरान पीएम मोदी ने कई योजनाओं को हरी झंडी दिखाई है. इसमें एम्बुलेंस, वाई – फाई, पासपोर्ट केंद्र जैसी योजनाओं को हरी झंडी दिखाई.

ये भी पढ़ें-  संदीप कुमार और नवीन पटेल में सेटिंग हो गया है?

पीएम मोदी ने दिव्यांगों को भी मदद मुहैया कराई. इसके साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी दिया गया. प्रधानमंत्री मोदी ने सिलवासा में उज्जवल योजना के तहत एलपीजी गैस कनेक्शन भी प्रदान किए.

पीएम मोदी दादर एवं नागर हवेली में पासपोर्ट सेवा केंद्र और जन आयुषी केंद्र का उद्धाटन करेंगे। इसके अलावा पीएम द्वारा केंद्र की विभिन्न योजनाओं के तहत करीब 21000 लाभार्थियों को सहायता किट का वितरिण किया जाएगा।
<iframe width=”100%” height=”Auto” src=”https://www.youtube.com/embed/jXmqxtS8gRk” frameborder=”0″ allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें-  प्रशासक प्रफुल पटेल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर दी शुभकामनाएं...

मोदी ने किया जनता को संबोधित- सिलवासा दौरे पर पीएम मोदी ने कई सरकारी परियोजनाओं के उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि यह कांग्रेस सरकार नहीं बल्कि मोदी सरकार है. उन्होंने कहा कि यह जनता के लिए काम करना होगा.