दिलीप बिल्डकॉन ने कर्नाटक में एचएएम परियोजना के लिए एल -1 बोलीदाता की घोषणा की,

दिलीप बिल्डकॉन ने एक्सचेंज को सूचित किया है कि उसे कर्नाटक राज्य में पैकेज (II) के तहत भारतमाला योजना के तहत हाइब्रिड वार्षिकी मोड पर एक नई एचएएम परियोजना के लिए एल -1 बोलीदाता घोषित किया गया है। कंपनी ने एक्सचेंज को सूचित किया कि परियोजना का मूल्य रु। 1,278 करोड़ है।

परियोजना की पूर्णता अवधि 24 महीने है और सीओडी से 15 साल की संचालन अवधि है, यह कहा।

दिलीप बिल्डकॉन लिमिटेड को नई एचएएम परियोजना के लिए एल -1 बोलीदाता के रूप में घोषित किया गया है। Km किमी से 4 लेन। से 42.000 किमी। कर्नाटक राज्य (पैकेज- II) में भारतमाला पार्योजना के तहत हाइब्रिड एन्युइटी मोड पर NH-648 (ओल्ड NH-207) के होदाकोट सेक्शन में डोडाबल्लपुर बाइपास के 80.00. प्रमोटर के लिए कंपनी की प्रतिभूतियों में सौदा करने के लिए ट्रेडिंग विंडो। 30 जून 2020 को समाप्त तिमाही के लिए कंपनी के वित्तीय परिणामों की घोषणा के 48 घंटे बाद तक प्रमोटर ग्रुप, डायरेक्टर्स, केएमपी, नामित कर्मचारी, नामित व्यक्ति, तत्काल रिश्तेदार, निर्दिष्ट व्यक्ति और जुड़ा व्यक्ति पहले ही बंद है। ।

ये भी पढ़ें-  जोधपुर में दुकानें खोलने को लेकर छूट नहीं

एक अन्य प्रेस विज्ञप्ति में, कंपनी ने कहा कि “DBL -HCC (JV) ने गुजरात राज्य में EPC परियोजना के लिए नर्मदा, जल संसाधन, जल आपूर्ति और कल्पसार विभाग (जल संसाधन), गुजरात के साथ EPC समझौते को क्रियान्वित किया है। प्रमोटर, प्रमोटर ग्रुप, डायरेक्टर्स, KMP, नामित कर्मचारी, नामित व्यक्ति, तत्काल रिश्तेदार, निर्दिष्ट व्यक्ति और जुड़े व्यक्ति के लिए कंपनी की प्रतिभूतियों में लेनदेन के लिए ट्रेडिंग विंडो वित्तीय परिणामों की घोषणा के 48 घंटे बाद तक पहले से ही बंद है। 30 जून, 2020 को समाप्त तिमाही के लिए कंपनी की। “

ये भी पढ़ें-  भू माफियाओं की सक्रियता से प्रशासन पर उठ रहे सवाल, स्थानीय युवको ने जताई आपत्ति

परियोजना की पूर्णता अवधि 48 महीने और रखरखाव की अवधि 10 साल है, यह कहा।बीएसई पर शेयर का वर्तमान में रु .338.15 पर कारोबार हो रहा है, जो बीएसई पर 334.55 के पिछले बंद से रु। 3.6 या 1.08% अधिक है। यह लाभांश रु .336.70 पर खुला और क्रमशः रु .347.80 और रु .325.40 के उच्च और निम्न स्तर को छू गया।