नागौर सांसद बेनीवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना की राशन सामग्री

भोपालगढ़। उपखंड क्षेत्र के हीरादेसर गांव एवं आसपास के ग्रामीण इलाकों में युवा सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश सोऊ हीरादेसर एवं इनकी टीम से जुड़े कई आरएलपी कार्यकर्ता व समाजसेवी कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से लॉकडाउन में परेशान गरीब, असहाय एवं जरूरतमंदों की मदद के लिए राशन सामग्री के किट वितरित कर रहे हैं। जिसको लेकर गुरुवार को नागौर सांसद एवं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अखिल भारतीय संयोजक हनुमान बेनीवाल व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग तथा  आरएलपी के जिला संयोजक  राजूराम खोजा ने नागौर से हरी झंडी दिखाकर राशन सामग्री से भरी गाड़ी को रवाना किया।

युवा कार्यकर्ता कुंभाराम सोऊ ने बताया कि हीरादेसर निवासी युवा सामाजिक कार्यकर्ता एवं ठेकेदार प्रकाश सोऊ की अगुवाई में पिछले काफी दिनों से लॉकडाउन के दौरान गरीब व असहाय तथा जरूरतमंद लोगों की भोजन की व्यवस्था करने के लिए राशन सामग्री के किट वितरित किए जा रहे हैं। जिसके तहत अब तक करीब 500 से अधिक के लोगों में ऐसे किट वितरित किए जा चुके हैं और इस कार्य में उनके साथ प्रकाश सौऊ, कूम्भाराम सौऊ, रामस्वरूप सौऊ, निलमचंद बोथरा, सुखराम सेठ, रघुवीर जाजडा़, देवाराम सुथार, रामदिन सौऊ व महिपाल सौऊ समेत कई पार्टी व सामाजिक कार्यकर्ता भी दिल से सहयोग कर रहे हैं।

इस कड़ी में गुरुवार को राशन सामग्री से भरी गाड़ी को वितरण से पहले नागौर स्थित आरएलपी मुख्यालय से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के निवास से रवाना किया गया। जिसे सांसद बेनीवाल के साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग एवं जिला संयोजक राजूराम खोजा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जिसके बाद नागौर से लेकर हीरादेसर तक कई गांवों में गरीब, असहाय व जरूरतमंद परिवारों में राशन सामग्री के किट वितरित किए गए। इस दौरान आरएलपी के कार्यकर्ता दिनेश धुंधवाल बनाड़ एवं जितेंद्र गर्ग समेत कई स्थानीय आरएलपी कार्यकर्ता भी मौजूद थे

— सांसद बेनीवाल ने की सराहना —

नागौर सांसद एवं आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने हीरादेसर निवासी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता एवं जिला कार्यकारिणी सदस्य प्रकाश सोऊ द्वारा गरीब, असहाय व जरूरतमंद परिवारों के लिए लॉकडाउन के दौरान राशन वितरण किए जाने की जमकर सराहना की और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं से भी इस प्रकार के पुनीत कार्य में सहयोग करने एवं अपने-अपने गांवों में गरीब परिवारों की मदद करने का संदेश दिया

– विधायक गर्ग ने दिलाया भरोसा —

राशन सामग्री से भरी गाड़ी को रवाना करने के दौरान आरएलपी के प्रदेशाध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग एवं पार्टी के जिला संयोजक राजूराम खोजा ने भी इस कार्य की सराहना करते हुए हीरादेसर निवासी प्रकाश सोऊ एवं उनकी टीम के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल के निर्देशानुसार क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति भूखा न सोए इसके लिए पार्टी का हर एक कार्यकर्ता सहयोग करने को तत्पर रहेगा।

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here