पटना: रिटायर्ड डीएसपी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

5
63
पटना: रिटायर्ड डीएसपी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली, पुलिस को मिला सुसाइड नोट - बिहार

राजधानी पटना में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट रिटायर्ड डीएसपी के चंद्रा ने मंगलवार की सुबह अपने लाइसेंसी पिस्टल से सिर में गोली मार आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई। यह घटना बेउर थाना के मित्रमंडल कॉलोनी फेज 2 की है। मौके पर आला अधिकारी और फॉरेंसिक लैब की टीम पहुंच चुकी है। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट और पिस्टल मिला है। 

अभी तक जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार रिटायर्ड डीएसपी अपने पड़ोसी से काफी परेशान थे। आए दिन पड़ोसी के साथ नोंक झोक होती थी। जिस वक्त यह घटना हुई उस समय रिटायर्ड डीएसपी का पूरा परिवार ग्राउंड फ्लोर पर था। रिटायर्ड डीएसपी ने पहले फ्लोर पर जाकर कमरे के अंदर खुद को सिर में गोली मारी ली। गोली की आवाज सुनकर घरवाले आनन फानन में पहले फ्लोर पर गए तो वहां के चंद्रा खून लथपथ फर्श पर गिरे थे। 

पटना में भोजपुरी सिंगर रंजन कुमार की हत्या
राजधानी पटना में भोजपुरी सिंगर रंजन कुमार सिंह की हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद रंजन कुमार के शव को एनएच 98 के किनारे बाउंड्री के अंदर बालू के ढेर पर फेंक दिया गया। सोमवार सुबह स्थानीय लोगों ने जब शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस काे दी। ये घटना पटना के जानीपुर इलाके के सिमरा गांव की है। 

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here