बजरी से भरे डंपर ने मारी बाइक को टक्कर, कमठा श्रमिक घायल, क्षेत्रवासियों ने रास्ताजाम कर किया प्रदर्शन, सडक़ पर जलाए टायर-ट्यूब

57
जोधपुर। बनाड़ थाना क्षेत्र में उचियारड़ा चौराहे के पास बुधवार सुबह बजरी से भरे एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार एक कमठा श्रमिक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद आरोपी डंपर चालक वहां से फरार हो गया। वहीं हादसे के बाद क्षेत्रवासियों ने अवैध बजरी डंपरों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए रास्ताजाम कर दिया। उन्होंने सडक़ पर टायर-ट्यूब भी जलाए। इससे वहां काफी देर तक यातायात जाम की स्थिति रही। बाद में पुलिस अधिकारियों ने समझाइश कर रास्ता खुलवाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भाकरराम पुत्र धोकलराम रोजाना की तरह बुधवार सुबह बाइक पर मजदूरी के लिए जा रहा था। उचियारड़ा चौराहा के पास पहुंचने पर तेज गति से आए एक डंपर ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं हादसे के बाद डंपर चालक वहां से फरार हो गया। डंपर में बजरी भरी हुई थी। घायल भाकरराम को एंबुलेंस 108 में मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया गया जहां उसे भर्ती कर लिया। उधर चौराहा पर खड़े लोगों ने पुलिस की लापरवाही से बेकाबू होकर चलते डंपर चालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रास्ताजाम कर दिया। उन्होंने वहां टायर-ट्यूब जलाए। रास्ताजाम होने की सूचना पर डिगाड़ी चौकी से एएसआई सीताराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से समझाइश की। इस दौरान वहां करीब एक घंटे तक यातायात जाम की स्थिति रही। इस दौरान सडक़ के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गई और कई वाहन चालक रूट बदलकर वहां से चले गए। समझाइश के बाद प्रदर्शनकारी लोगों ने रास्ता खोल दिया। इस संबंध में घायल भाकरराम के रिश्ेतदार झालामंड धीरपुरा निवासी नैनाराम ने बनाड़ पुलिस थाना में डंपर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दी है।