बाराबनी बिधायक पहुँचे सालानपुर के मोल्लाडीह और कल्ला आदिवाशी गाँव, सुनी ग्रामीणों की समस्या

राहूल तिवारी, आसनसोल: बाराबनी बिधायक बिधान उपाध्याय रविवार सालनपुर प्रखंड के कल्ला ग्रामपंचायत अंतर्गत मोल्लाडीह गाँव के मोइरापारा और कल्ला ग्राम के आदिवासी पारा का दौरा कर, जीतपुर उत्तरामपुर ग्रामपंचायत में एक तृणमूल कांग्रेस की कार्यकर्ता सभा को भी सम्बोधन कर कार्यकर्ताओं को क्षेत्र में जमीन स्तर पर कार्य करने की सुझाव दिया ।

वही मोल्लाडिह गाँव में श्री उपाध्याय स्थानीय लोगो की समस्या सुनने के लिए स्वंय क्षेत्र में घर-घर जाकर लोगों की समस्या सुनते दिखे । सभी ग्रामीणों को श्री उपाध्याय ने आश्वाशन दिया की जल्द ही समस्या का समाधान किया जायेगा ।

ये भी पढ़ें-  ईडी ने इफको के एमडी पर की कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति कुर्क,

 विधायक बिधान उपाध्याय ने कहा कि आज इस क्षेत्र में स्थानीय लोगो ने पेंशन और घर जैसी समस्या से रूबरू कराया । जिसके तत्काल समधान के लिए सालनपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस कार्यालय द्वरा गाँव की चार गरीब बुजुर्ग महिलाओं को कुछ मासिक वित्तीय सहायता प्रदान की जाएगी । और सरकार द्वरा पेंशन की भी व्यवस्था की जाएगी जल्द । जिन लोगों के पास घर नहीं प्रत्येक व्यक्ति को जल्द ही घर उपलब्ध कराने का प्रयाश किया जा रहा है । इसके अलावा 9 अगस्त रविवार अंतर्राष्ट्रीय आदिवाशी दिवस के अवसर पर कल्ला आदिवासी गाँव के आदिवाशी लोगों से भी मिला । हमारी नेत्री आदिवासी सामाज के  उथान के लिए निरन्तर प्रयाश कर रही है ।IMG 20200809 WA0041

ये भी पढ़ें-  गिरता रुपया, बढ़ती महंगाई, गांव हो या शहर, हर जगह दिखेगा असर

जिला परिषद सदस्य मोहम्मद अरमान, सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस महासचिव भोला सिंह, सलानपुर पंचायत समिति सह-अध्यक्ष बिद्युत मिश्रा, कल्ला ग्राम पंचायत के उपाध्यक्ष श्रीकांत पातर और कई अन्य लोग मौजूद थे।