बारिश से दो दुकान ध्वस्त, बाल-बाल दुकानदार

0
36

राहूल तिवारी, पश्चिम बंगाल (आसनसोल) – सालानपुर ब्लॉक के रूपनारायणपुर बाजार में मंगलवार सुबह बारिश के कारण दो दुकान(62,63) ध्वस्त हो गये। घटना के समय कोई  अन्दर न होने से बचे सभी। लॉक डाउन के कारण सभी की आर्थिक स्थिति खराब है। ओर बारिश के कारण इस घटना से हुए नुकसान की भरपाई कैसे हो यही सवाल हैl

बारिश से दो दुकान ध्वस्त, बाल-बाल दुकानदार - आसनसोल समाचारदुकान मालिक कालू ठाकुर और छबि लाल संकर ने कहा कि लॉक डाउन से पहले ही बहुत नुकसान हो चुका है, ऐसे में आज बारिश से सुबह दुकान टूट गईं इसे बहुत अधिक नुकसान हो गया है।

जबकि बाजार समिति के सचिव निरपदो पल ने बताया कि मुझे सुबह जैसे ही घटना की सूचना मिली में घटना स्थल पर पहुच कर सब देख चुका हूं। वस्तव मैं  इस घटना से दुकानदारो को बहुत नुकसान हुआ हैं। मैंने पहले ही इस बिषय में सालानपुर बीडीओ और पंचायत समिति को सूचना दी थी। इस पर कार्य भी होना था। पर लॉक डाउन के कारण नही हो पाया। आज फिर में बीडीओ ओर पंचायत समिति के पास जाऊंगा इस विषय को लेकर। जल्द ही पूण निर्माण होगा दुकानों का।

बारिश से दो दुकान ध्वस्त, बाल-बाल दुकानदार - आसनसोल समाचारवही सालानपुर ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस महासचिव भोला सिंह ने कहा कि बाराबनी बिधायक ओर समिति से इस बिषय पर में बात कर जल्द ही इस समस्या का समाधान करने की कोशिशि कर रहा हूँ। जबकि हम शुरू से इन लोगो पक्ष में रहे है।

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here