मरीना कुंवर ने खुद को बताया डिप्रेशन का शिकार, सोनू निगम ने भूषण कुमार पर निशाना साधते वक्त लिया था नाम

39
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है, जिसके बाद से इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद अपने चरम पर पहुंच गया है। हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने एक वीडियो जारी कर कर फिल्मी माफिया का काला-चिट्ठा खोला था, इस दौरान सोनू ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को धमकाते हुए मरीना कुंवर का जिक्र किया था। सोनू निगम के इस वीडियो के बाद मरीना कुंवर जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं और अब इस विवाद को बढ़ता देख मरीना ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक बड़ा खुलासा किया है।

मरीना कुंवर ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “जब किसी अनचाही घटना के बाद आपकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। उस समय आप डिप्रेशन में चले जाते हैं। कोई नहीं जानता कि ये सभी घटनाएं आपकी जिंदगी पर कितना प्रभाव डालती हैं। कभी हम हार मान जाते हैं और अपनी जिंदगी को खत्म कर लेते हैं। बहुत ज्यादा डिप्रेसड महसूस कर रही हूं।”

बता दें कि जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में मीटू आंदोलन चल रहा था तब मरीना कुंवर ने भूषण कुमार और साजिद खान के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

इतना ही नहीं सोनू निगम ने हाल ही में भूषण कुमार को चेतावनी देते हुए कुछ और भी नामों का खुलासा करते हुए कहा था कि इस समय भारत का एक-एक म्यूजिशियन परेशान है। किसी को मन का काम नहीं मिल रहा है। सोनू ने फिर भूषण कुमार का नाम लेते हुए कहा, “भूषण कुमार…अब तो नाम लेना ही पड़ेगा मुझे, और अब तो तू, ‘तू’ के ही लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया। तू भूल गया वो टाइम, जब घर पर आकर तू कहता था, मेरा एलबम कर दो। सहाराश्री से मिला दो। भाई स्मिता ठाकरे से मिला दो। भाई बाल ठाकरे से मिला दो।भाई अबू सलेम से बचा लो। याद है ना।”