वापी के लव जिहाद मामले में सलमान शेख को नवसारी सबजेल में भेजा गया

vapi love 2

वलसाड। काफी दिनों से जिले में चर्चित किस्से में वलसाड की कच्छी विवाहिता को भगाने के मामले में कोर्ट ने मुम्बई के सलमान को और अधिक रिमांड में रखने की अर्जी को नामंजूर कर नवसारी की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। उसके दोस्त की जमानत मंजूर कर ली गई है। बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया सलमान को…

ये भी पढ़ें-  दुर्घटना में रमेश माईकल की पत्नी का चमत्कारिक बचाव... यह शाजिश या हादसा?

98 लाख की चोरी की रिपोर्ट प्रिया के पति ने सिटी पुलिस में की थी। इससे पुलिस ने प्रिया और उसके प्रेमी सलमान शेख की धरपकड़ की थी। पुलिस सलमान की रिमांड लेकर जांच के लिए मुम्बई ले गई थी। वहां इन दोनों ने 98 लाख रुपयों से भरा हुआ बेग हाजी नाथाणी को संभालने के लिए दिया था। पुलिस ने उसे पकड़कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसकी जमानत अर्जी मंजूर कर उसे रिहा कर दिया। उधर सलमान की रिमांड के 6 दिन बुधवार को पूरे होने पर पुलिस ने और रिमांड मांगा, जिसे कोर्ट ने नामंजूर कर दिया। अब उसे नवसारी की न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

ये भी पढ़ें-  ट्रेन से गिरने से वलसाड युवा कोंग्रेस महामंत्री की मृत्यु हुई

किस मुद्दो पर मांगा था रिमांड

सिटी पीआई कामणिया ने सलमान को कोर्ट में पेश कर अधिक रिमांड की मांग की थी। जिसमें 5 लाख रुपए सलमान से अभी रिकवर करना बाकी है। इसके अलावा उसके पास से मिले 7 हजार डॉलर किससे मिले, यह भी जानना जरूरी था। इसी मुद्दो को लेकर पुलिस सलमान की रिमांड बढ़ाना चाहती थी।