विधायक ने एथोड़ा और सालानपुर गाँव में बांटी खाद्य सामग्री.

54

विधायक ने एथोड़ा और सालानपुर गाँव में बांटी खाद्य सामग्री. - आसनसोलराहुल तिवारी. पश्चिम बंगाल: रविवार सुबह  बाराबनी विधायक विधान उपाध्याय ने सालानपुर प्रखंड के एथोड़ा ग्राम पंचायत अंतर्गत मोल्लापाड़ा  और सालानपुर ग्राम पंचायत के बाउरी पारा में 450 गरीब परिवारो को दूध, ब्रेड, बिस्कुट, नमक, हरी सब्जियां और अन्य खाद्य सामग्री का वितरण किया. विधायक ने एथोड़ा और सालानपुर गाँव में बांटी खाद्य सामग्री. - आसनसोलसनद रहे कि जन समस्या के निदान मुहिम के तहत बाराबनी विधायक विधान उपाध्याय ने विगत कुछ दिनों पहले सालानपुर ग्रामपंचायत और एथोड़ा ग्राम पंचायत इलाके का दौरा किया था. इस दौरान वे लोगों के घर-घर जाकर उनकी समस्याएं सुनी और तत्काल समाधान का आश्वासन दिया. जिसमे स्थानीय लोगो ने खाद्य सामग्री की समस्या से अवगत कराया था. जिसके बाद रविवार सुबह ही बिधायक श्री उपाध्याय ने सालानपुर बाउरी पारा और एथोड़ा के मोल्लापाड़ा में गरीब परिवारो को खाद्य सामग्री दी।विधायक ने एथोड़ा और सालानपुर गाँव में बांटी खाद्य सामग्री. - आसनसोल

श्री उपाध्याय ने के कहा कि विगत कुछ दिनों पहले इस क्षेत्र में जब में दौरे पर आया था, तो खाद्य सामग्री सम्बन्धी समस्या के बारे में मुझे यह के लोगो ने अवगत करवाया था.

इस दौरान जिला परिषद सदस्य मोहम्मद अरमान, सालानपुर तृणमूल कांग्रेस महासचिव भोला सिंह, सालानपुर पंचायत प्रधान दीपिका बाउरी, एथोड़ा ग्रामपंचायत प्रधान मिठू भट्टाचार्या, फुचु बाउरी, बाप्पा मण्डल, शांतिमय मण्डल,सुभाष नन्दी उपस्थित थे।

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!