विश्व नशा मुक्त दिवस पर पुलिस ने लोगो को जागरूक किया

0
56

राहुल तिवारी, आसनसोल: विश्व नशा मुक्त दिवस के दिन लोगो को जागरूक करने के उद्देश्य से आसनसोल दुर्गापुर पुलिस की पहल पर सालानपुर पुलिस थाना के तहत कलनेश्वरी फाड़ी के सहियोग से देंदुआ मोरे मैं कार्यक्रम का आयोजन किया गया।विश्व नशा मुक्त दिवस पर पुलिस ने लोगो को जागरूक किया - आसनसोल समाचार

इस आयोजन के माध्यम से आम लोगो को जागरूक करने के लिए एसीपी (पश्चिम) शांताब्रत चंद्रा ने कहा मैं हर साल विभिन्न रैलियों के माध्यम से आम लोगों को जागरूक करता हूं, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस साल रैली न निकल कर छोटा सा कार्यक्रम सामाजिक दूरी को बनाये रखते हुए किया जा रहा है। लोगों को नशा नहीं करना चाहिए। नशे के कारण परिवार में अशांति बानी रहती है, इसके अलावा, विभिन्न प्रकार के नशे मानव जीवन में मृत्यु का कारण है, इसलिए सभी लोगों को अपने जीवन को बचाने और परिवार में शांति के लिए नशा का त्याग कर देना चहिये।

एसीपी (पश्चिम) शांताब्रत चंद्रा, जिला कर्मादख्य मोहम्मद अरमान, सालानपुर थाना प्रभारी पाबित्रा कुमार गांगुली, कल्याणेश्वरी फाड़ी प्रभारी अमरनाथ दास, रूपनारायणपुर फाड़ी प्रभारी सिकंदर आलम, समाजसेवी भोला सिंह, देंदुआ पंचायत उप प्रधान रंजन दत्ता सहित कई लोग उपस्थित थे।

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here