शुद्ध के लिए युद्ध अभियान : जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग की टीम ने आहोर में की कार्रवाई

जालोर 13 नवम्बर। जिला प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग की संयुक्त टीम ने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत शुक्रवार को आहोर ब्लॉक  में कार्रवाई की गई। इस दौरान खाद्य वस्तुओं की दुकानों का निरीक्षण कर जांच के लिए सैम्पल लिए गए।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी गजेन्द्र सिंह देवल ने बताया कि जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता के निर्देशन में जिला प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग के संयुक्त टीम द्वारा जिले में शुद्व के लिये युद्व अभियान 26 अक्टूबर से निरंतर चलाया जा रहा है। अभियान के तहत जिले में अब तक संस्थाओं पर कार्यवाही कर 70 खाद्य सामग्रीयों के सेम्पल का संग्रहण कर जांच हेतु भिजवायें गयें है।

ये भी पढ़ें-  आयकर विभाग कि 39 ठिकानों पर छापेमारी।

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत शुक्रवार को जिला प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग की संयुक्त टीम द्वारा आहोर एव हरजी में कार्यवाही की गई। जिसके तहत नायब तहसीलदार पारसमल, खाघ सुरक्षा अधिकारी प्रेमचंद शर्मा, प्रवर्तक निरीक्षक दीपक कुलहर एवं टीम द्वारा कार्रवाई की और खाद्य वस्तुओं की जांच के लिए सैम्पल लिए।

ये भी पढ़ें-  RTI एक्टिविस्ट : बैलगाड़ी पर सवार होकर, बैंड-बाजे के साथ 9000 पेज का दस्तावेज लेने पहुंचा

खाद्य सुरक्षा अधिकारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को आहोर ब्लॉक में करवाई कर खाद्य वस्तुओं के कुल 5 सैंपल लिए गए जिसमे में आहोर शहरी क्षेत्र में 2 सैंपल (मावा (कलाकंद), घी) तथा हरजी में 3 सैंपल (मावा, घी एवं पेड़ा) के सैंपल लिए गए। नमूनों को जांच के लिए जोधपुर लैब में भेजा गया है।