सलीम ख़ान के नेतृत्व में वार्ड संख्या 60 मास्क वितरण किये

जोधपुर 10 जून 2020 / कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नदीम जावेद के निर्देशानुसार जोधपुर जिला अल्पसंख्यक विभाग के पुर्व जिलाध्यक्ष सलीम ख़ान के नेतृत्व में वार्ड संख्या 60 में अल्पसंख्यक विभाग की टीम ने सेनेटाईजर और मास्क का घर घर जाकर वितरण किया और आमजन से अपील की लोकडाऊन मे छुट दी गई है कोरोना बीमारी गई नहीं है अभी भी इसके विस्फोटक परिणाम सामने आ रहे हैं  हमे सचेत रहना होगा और मास्क व सेनेटाईजर का उपयोग करना जरुरी है ।

सलीम खान ने बताया कि वार्ड संख्या 60 की कच्ची बस्तियों में पुर्व पार्षद श्री शकूर गौरी की अगुवाई में तेलियों का बास,मदीना मस्जिद,कायमखानी का मोहल्ला,कादरी चौक,कलाकारों का बास में सेनेटाईजर व मास्क का वितरण किया गया ।

इस दौरान कांग्रेस के सक्रिय वरिष्ठ कार्यकर्ता मुनीर खान जी की माताजी के इंतेकाल की खबर मिली तो उनके निवास पर जाकर सांत्वना प्रगट कर ढांढस बंधाया और मगफिरत की दुआ की ।

इस मौके पर कांग्रेस उदयमंदिर बलोक के महासचिव नसीम अली रंगरेज़,उपभोक्ता कांग्रेस जोधपुर के जिलाध्यक्ष मोहम्मद अशफाक खान,अल्पसंख्यक विभाग के पुर्व उपाध्यक्ष फरहान अंजूम,पुर्व महासचिव समीर खान,पुर्व सचिव मोहम्मद आरिफ,रफीक जीलानी, पुर्व मीडिया प्रभारी अय्यूब खान सहित अल्पसंख्यक विभाग कार्यकर्ता  साथ रहे ।

मोहम्मद अशफाक खान

मोबाईल नंबर 9636242100

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!