सीपीएम और भाजपा के 30 परिवारों ने थामा टीएमसी का दामन।

10

सालानपुर। बाराबानी विधानसभा के अन्तर्गत  सालानपुर ब्लॉक के जीतपुर उतरामपुर पंचायत में गुरुवार तृणमूल कांग्रेस की पार्टी बैठक मैं प्रधान तापस चौधरी की नेतृत्व मैं बाराबानी विधायक विधान उपाध्याय के हाथो सीपीएम और भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता ने  थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन।

गुरुवार सुबह जीतपुर उतरामपुर पंचायत में पार्टी विधायक विधान उपाध्याय ने बैठक मैं सीमा पर शहीद वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी फिर लगभग 30 परिवारों को तृणमूल कांग्रेस के झण्डे तले तृणमूल कांग्रेस पार्टी में  स्वागत किया।

विधायक विधान उपाध्याय ने कहा कि बाराबानी के विभिन्न क्षेत्रों के लोग अन्य पार्टियों को छोर तृणमूल कांग्रेस पार्टी से जुड़  रहे है। इसका एकमात्र कारण हमारी माननीय मुख्यमंत्री को जाता है। उनके नेतृत्व में बंगाल में विकाश की गति है, उसी से प्रभावित हो कर तृणमूल कांग्रेस पार्टी से जुड़ रहे है कार्यकर्ता ।

तृणमूल कांग्रेस पार्टी में सभी का स्वागत है, सभी कार्य करे और हमारी पार्टी सब को लेकर विकाश के पथ पर चलने वाली पार्टी है। धर्म जाति से ऊपर उठ कर कार्य की बदोलत तृणमूल कांग्रेस जीतती है। हम सब एक परिवार की तरह हैं। भाजपा द्वारा राजनेतिक फायदे के लिए बस लोगो का उपयोग किया जाता है। जिसका भुगतान भाजपा को आने वाले मतदान में देना होगा।

बैठक में जिला कर्मध्ख्या मोहम्मद अरमान, सालानपुर ब्लॉक तृणमूल महासचिव भोला सिंह, जीतपुर पंचायत के प्रधान तपश चौधरी, उप प्रधान बंदना मंडल, सदस्य सुजीत मोदक मंडल, अपर्णा रॉय, चरणजीत सिंह, धीमान चक्रवर्ती, प्रदीप पंडित और कई अन्य लोग उपस्थित थे।

This post was created with our nice and easy submission form. Create your post!