जोधपुर में अब तक 44 कोरोना संक्रमितों की मौत, कुल संक्रमित 2627

4
99

जोधपुर। शहर में कोरोना से मौत व नए संक्रमितों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार को बकरा मंडी निवासी एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। अब तक 44 कोरोना संक्रमित अपनी जान गंवा चुके है। इनमें से अकेले जून माह में ही 25 जनों की मौत हो चुकी है। वहीं शुक्रवार को जहां 25 मरीज मिले थे वहीं आज 22 और नए संक्रमित मिले। इन्हें मिलाकर अब शहर में कुल संक्रमितों की संख्या 2627 हो गई है। आज गांवों में भी छह नए मरीज मिले है।

शहर के प्रत्येक क्षेत्र में घुसपैठ कर चुके कोरोना के 22 और मरीज शनिवार दोपहर को सामने आए। जोधपुर में आज सूरसागर में तीन नए संक्रमित मिले। राजबाग सूरसागर इलाके में पहले भी मरीज मिल चुके है। आज यहां मिले संक्रमितों में चार साल की एक मासूम बच्ची भी शामिल है। इसके अलावा आज नेहरू पार्क और चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में दो-दो नए संक्रमित मिले। वहीं कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड, जालोरिया का बास, नागौरी गेट, नई सड़क, जालोरी गेट, खांडाफलसा, कमला नेहरू नगर, घंटाघर और महामंदिर रेलवे स्टेशन के पास से एक-एक मरीज मिले है। शनिवार को शहर के बाहरी इलाकों ग्रामीण क्षेत्रों से भी छह संक्रमित मिले है। रामनगर नादडी व काली बेरी से दो-दो और हीरादेसर व खोखरिया गांव में एक-एक मरीज मिले है।

जून में सबसे अधिक मौतें
जून में जारी कोरोना संक्रमितों की मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आज दोपहर महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती बकरा मंडी निवासी अब्दुल गफार की मौत हो गई। लगातार सातवें दिन यह 12वीं मौत हैं। 21 जून को एक, 22 को एक, 23 को 4, 24 को एक, 25 जून को 3, 26 व 27 को 1-1 मौतें हुई। जून के 27 दिनों में 25 और अब तक 44 संक्रमित जान गंवा चुके हैं। कोरोना की मृत्युदर भी बढ़कर 1.65 प्रतिशत पहुंच गई है।

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here