मोहल्लेवासियों की तत्परता से टला बड़ा हादस

जोधपुर . चौपासनी हाउसिंग बोर्ड 20व 21 सेक्टर के मध्य स्थित खेत के पास रहवासियों में उस समय हड़कंप मच गया जब सूखा कटीली झाड़ियों का खेत आंख के काले गुब्बारे में परिवर्तन होने लग गया । स्थानीय रहवासियों की तत्परता ने तुरंत फायर स्टेशन को सूचित कर आग बुझाने में जुट गए । आग को दो दमकल गाडीयों की मदद से  1.30 घंटे की कडी मशक्कत के बाद काबू मे किया गया । वहीं तेजी से आग बुझाने आई फायर ब्रिगेड की गाड़ी के कर्मचारीयो ने बड़ी ही सूझबूझ के साथ आग को शांत किया । आग को बुझाने मे फायर बिग्रेड के कर्मचारी कैलाश चोरडीया, प्रकाश सुथार, जलसिह, नरेश कडारा, अमरसिह, आदित्य के साथ साथ काॅलोनी की महिलाओं का भी पूरा सहयोग रहा । इनके सहयोग से बडे हादसे को टाल दिया गया ।

 

फिर हो सकता है बडा हादसा

पहले  भी इस खेत मे एक दो बार छोटी मोटी आग  लगी हूई है । अभी हाल ही मे खेत मालिक द्ववारा  सूखी कटिंली झाडीयो से बाड़े बदी पूरे खेत मे करायी गयी है अगर प्रशासन समय रहते नही जागा तो फिर हो सकता  बडा हादसा  ।

मोहल्लेवासियों की तत्परता से टला बड़ा हादस - राज्य मोहल्लेवासियों की तत्परता से टला बड़ा हादस - राज्य मोहल्लेवासियों की तत्परता से टला बड़ा हादस - राज्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here