केजरीवाल की तबियत बिगड़ी, बुखार होने के बाद खुद को घर में किया क्‍वारंटाइन

4
नई दिल्‍ली: देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। महाराष्‍ट्र के बाद दिल्‍ली में कोरोना के मरीजों की तादाद में तेजी से इजाफा देखा जा रहा है। अब तो यह खबर आ रही है कि सीएम अरविंद केजरीवाल की तबियत भी खराब हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने के बाद उन्‍होंने खुद का घर ही क्‍वारंटाइन कर लिया है। बताया जा रहा है कि केजरीवाल को कल से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। जिसके बाद उन्‍होंने एतियात बरतते हुए खुद को सेल्‍फ क्‍वारंटीन करने का निर्णय लिया। हालांकि अब अब उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा।
केजरीवाल की तबियत बिगड़ी, बुखार होने के बाद खुद को घर में किया क्‍वारंटाइन - राष्ट्रीय

सूत्रों ने बताया कि तबियत खराब होने के बाद केजरीवाल ने मंगलवार तक की सभी मीटिंग को रद्द कर दिया है और वह कोई प्रेस कांफ्रेंस भी नहीं करेंगे। हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

बता दें कि दिल्ली में कुल मरीजों का आंकड़ा 27 हजार 654 है. पिछले 24 घंटे में 1320 नए मामले सामने आए हैं। अब तक 761 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में मौजूदा समय में 219 कंटेनमेंट जोन हैं। देश की राजधानी में एक जून के बाद हर रोज 1200 से ज्यादा कोरोना केस आ रहे हैं।

केजरीवाल की तबियत बिगड़ी, बुखार होने के बाद खुद को घर में किया क्‍वारंटाइन - राष्ट्रीय

वहीं, देश में कुल मरीजों का आंकड़ा 2 लाख 56 हजार 611 है, जिसमें 7 हजार 135 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 1 लाख 24 हजार 95 लोग ठीक हो चुके हैं यानी अभी भी 1 लाख 25 हजार 381 एक्टिव केस हैं।