कमिश्नर से मिले नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष

जोधपुर। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्रसिंह भाटी ने अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार से मुलाकात की और चुनाव प्रक्रिया के दौरान किए गए पुलिस बंदोबस्त व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आभार जताया। भाटी ने पुलिस कमिश्नर से विश्वविद्यालय में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की।

जेएनवीयू छात्रसंघ के अध्यक्ष भाटी ने विश्वविद्यालय में छात्राआें की सुरक्षा बढ़ाने, सीसी टीवी कैमरे लगाने, पुलिस चौकी खोलने आदि की मांग रखी। इस दौरान पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार ने उन्हें छात्र प्रदर्शन व अन्य कार्यक्रमों के दौरान कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा। इस पर भाटी ने पुलिस कमिश्नर को आश्वस्त किया कि विवि में प्रदर्शन के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखी जाएगी और छात्रहितों के लिए काम किया जाएगा। पुलिस कमिश्नर ने भाटी को जीत की शुभकामना भी दी।

बता दे कि इस बार विवि के इतिहास में पहली बार निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी ने जीत दर्ज की है। विवि की स्थापना के 57 साल बाद यह पहला मौका है जब बगैर किसी छात्र संगठन के बैनर तले विवि में रिकॉर्ड तोड़ मतदान ने निर्दलीय को छात्र संसद का अध्यक्ष चुना है। रविंद्र ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एनएसयूआई के हनुमान तरड़ को 1294 मत से हराया। रविंद्रसिंह को 4558 वोट मिले। हनुमान को 3264 और एबीवीपी के त्रिवेंद्र पाल सिंह राठौड़ को 2218 वोट मिले। इसी के साथ एनएसयूआई की हैट्रिक का सपना भी चूर हो गया।

 

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote