राजधानी में जुटे विद्युत श्रमिक

जोधपुर। प्रांतीय विद्युत मंडल मजदूर फेडरेशन राजस्थान इंटक के नेतृत्व में प्रदेश के सम्पूर्ण कोने से सैकड़ों विद्युत श्रमिक मज़दूर मैदान जयपुर पर एकत्रित हुए।

जयपुर से लौटने पर फेडरेशन के कार्यकारी अध्यक्ष मण्डल दत्त जोशी ने बताया कि फेडरेशन के सलाहकार रमेश व्यास व अध्यक्ष बजरंग लाल मीणा के नेतृत्व में मज़दूर मैदान स्तिथ संगठन कार्यालय में प्रदेश के कोने-कोने से आए अधिमानता आधार पर आश्रित विद्युत कर्मियों की बैठक सपन्न हुई जिसमें फेडरेशन के महामंत्री विद्या सागर शर्मा, सेकेट्री जनरल रामावतार स्वामी, कार्यकारी अध्यक्ष मण्डलदत्त जोशी, शिव नारायण पुरोहित, जेठाराम शर्मा, इंटक के वरिष्ठ नेता विमल जैन, डीडी शर्मा, प्रदीप भगत, सीता राम जांगिड़, बद्रीनारायण परिहार, ब्रजेश व्यास, पुखराज सांखला, अनुपम शर्मा, अभय सिंह, अतुल भारद्वाज इत्यादि उपस्थित थे।

बैठक के बाद ऊर्जामंत्री डॉ बीडी कल्ला के निवास पर विद्युत श्रमिको की उपस्थिति में इनकी समस्या को दूर करने पर विस्तृत वार्ता हुई जिस पर ऊर्जामंत्री डॉ बीडी कल्ला ने कहा कि यह मांग जायज है। शीघ्र ही पांचो विद्युत निगमो की समन्वय समिति के माध्यम से इस मांग को पूरा किया जाएगा।

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote