DELHI स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन Covid-19 पॉजिटिव, दोबारा जांच में हुई पुष्टि

0
19

दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तेज बुखार और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद मंगलवार को उनको अस्पातल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने कोरोना टेस्ट किया, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। इसके बाद बुधवार को दोबारा कोरोना टेस्टिंग हुई और अब उनमें कोविड-19 की पुष्टि हुई है। जैन फिलहाल राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती हैं।

सत्येंद्र जैन ने अपने स्वास्थ्य के बारे में मंगलवार सुबह ट्वीट कर बताया था। उन्होंने कहा था कि तेज बुखार और सोमवार रात अचानक शरीर में ऑक्सीजन की गिरावट के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी की विधायक और राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी मार्लेना भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। बुधवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। मंगलवार को सर्दी-खांसी के साथ कोरोना जैसे लक्षण दिखने के बाद आतिशी ने अपना टेस्ट कराया था। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

DELHI स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन Covid-19 पॉजिटिव, दोबारा जांच में हुई पुष्टि - राष्ट्रीय समाचार

दिल्ली में कोरोना के मामले 44,000 के पार 

दिल्ली में मंगलवार को कोरोना के 1,859 नए मामले सामने आने के साथ ही यहां संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 44,000 के पार पहुंच गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here