दमण में खनन करने वाली कंपनियों के विस्फोट से जनता परेशान।

दमण में खनन करने वाली कंपनियों के विस्फोट से जनता परेशान, इमारतों में भारी कंपन्न, भूचाल जैसी अनुभूति। | Kranti Bhaskar image 1
meaning in daman

संध प्रदेश दमण के कोस्टल हाइवे के आस-पास कई खनन कंपनियाँ है जिनके खनन से तथा खनन के दौरान होने वाले विस्फोट से आस-पास की जनता परेशान देखी गई, उक्त क्षेत्र के निवासियों तथा आस पास स्थित उधोगिक इकाइयों का कहना है की इन खनन कंपनियों के भारी विस्फोट से इनकी इमारतों में भारी कंपन्न हो रहा है और ऐसा महसूस होता है जैसे कोई भूचाल आ गया हो।

इतना ही नही बताया यह भी जाता है की कई बार तो विस्फोट के दौरान खनन करने वाली कंपनियों से पत्थर तक उछलकर उनकी रिहायशी इमारतों तथा उधोगिक इकाइयों तक आ जाते है। बड़े बड़े धामोको से तथा होने वाले विस्फोटो से आस पास की जनता त्रस्त देखी गई, और जनता की यह मांग है की हो रहे विस्फोट और कंपपन से कोई अनहोनी हो उससे पहले दमण प्रशासन इस समस्या का कोई हल निकाले।

ये भी पढ़ें-  शिवसेना से अंकिता का नामांकन दाखिल, भाजपा के लिए ख़तरे की घंटी।

meaning in daman meaning in daman

meaning in daman

meaning in daman

meaning in daman

meaning in daman

जनता में सवाल यह भी है की दमन की इन खनन कंपनियों के पास विस्फोट करने की अनुमति है या नहीं यदि अनुमति है तो विस्फोट करने का समय क्या है तथा क्या यह सभी खनन नियमों का पालन करती है तथा विस्फोट करने के समय जो जो सावधानिया बरतनी चाहिए वह सावधानीय बरतती है या नहीं? संध प्रदेश दमन प्रशासन को इस मामले में भी ध्यानाकर्षण करने कि आवश्यकता है। शेष फिर।