छात्राओं को दी सीएस कोर्स की जानकारी

 

जोधपुर। भारतीय कंपनी सचिव संस्थान जोधपुर चैप्टर ने महिला पीजी महाविद्यालय में वाणिज्य संकाय के साथ छात्राओं के लिए कैरियर काउंसलिंग सेमिनार आयोजित किया।

सेमिार में मुख्य वक्ता दीपक केवलिया ने सीएस के तीन चरण के बारे में बताया। प्रथम वर्ष के छात्राओं के लिए एंट्री रजिस्ट्रेशन की अंतिम दिनांक 30 सितंबर रहेगी। उन्होंने सीएस कोर्स के बारे में बताया कि सीएस करने के बाद आप स्वयं की प्रैक्टिस कर सकते है अथवा अंतरराष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय कंपनियों में जॉब एवं साथ ही गवर्मेंट कंपनियों में जॉब की संभावनाएं होती है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्थान की अध्यक्ष सीएस पूजा चंदानी ने की एवं कार्यकारी अधिकारी राज कुमार राय भी वक्ता रहे। अध्यक्ष पूजा चंदानी ने सीएस कोर्स के बारे में बताया कि सीएस कोर्स छात्राओं के लिए हाल ही में सबसे उपयुक्त एवं सबसे अच्छे मानदेय वाला कोर्स है। कार्यक्रम अधिकारी ने सीएस की फीस एवं कट ऑफ़ डेट्स बारे में जानकारी दी। साथी संस्थान की डॉ प्रज्ञा ने छात्राओं एवं सीएस संस्थान का धन्यवाद ज्ञापित किया। अंत में पूजा चंदानी ने महिला पीजी महाविद्यालय के प्रिंसिपल मनोरमा को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote