जोधपुर में आईपीएल मैच करवाने के होंगे प्रयास: वैभव

जोधपुर। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) के नवनिर्वाचित चेयरमैन वैभव गहलोत ने कहा कि अब जोधपुर में आईपीएल मैच करवाने के प्रयास किए जाएंगे। साथ ही जिला जिला स्तर पर नियमित मैच भी करवाएं जाएंगे और जोन स्तर पर अंडर 19 टूर्नामेंट होंगे। आरसीए चेयरमैन बनने के बाद पहली बार जोधपुर आए वैभव ने मीडिया से वार्ता में यह बात कही। वे शनिवार सुबह वायुमार्ग से जोधपुर पहुंचे। यहां एयरपोर्ट पर उनका कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ ही खिलाडिय़ों ने जोरदार स्वागत किया और उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया।

उन्होंने कहा कि कई जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पास अपना ग्राउंड नहीं है। जिन रजिस्टर्ड एसोसिएशन के पास ग्राउंड नहीं है उनके लिए प्रयास किए जाएंगे कि उनके भी रजिस्ट्रेशन हो और उनके पास भी ग्राउंड हो। उन्होंने कहा कि 24 अक्टूबर को बीसीसीआई के चुनाव होने वाले है। उसके बाद 2 नवंबर को एजीएम की मीटिंग भी होगी। इसके बाद आगे की प्लानिंग बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि वे जोधपुर में आईपीएल मैच के लिए पूरा प्रयास करेंगे। इसके लिए यहां बरकतुल्ला खां स्टेडियम में अगर कोई कमी है तो उसे दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा उनसे सीपी जोशी की जो चर्चा हुई है उसके अनुरूप बरकतुल्ला खां स्टेडियम के विकास के साथ मैच के लायक आवश्यक तैयारी करने के बाद एक मैच जोधपुर में शिफ्ट किया जा सकता है। वैभव ने आरसीए में जीत व स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं के प्रति आभार प्रकट किया।

स्वागत को उमड़े कांग्रेसी

इससे पहले आरसीए अध्यक्ष व कांग्रेस के महासचिव वैभव गहलोत का गृह जिले जोधपुर पहुंचने पर बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं, महिला कार्यकर्ताओं व जोधपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान शहर विधायक मनीषा पंवार भी मौजूद थी। वैभव गहलोत के स्वागत करने के लिए सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता नौ बजे से ही एयरपोर्ट पर पहुंच गए। करीब दस बजे जब वैभव गहलोत एयरपोर्ट से बाहर आए तो उनका खिलाडिय़ों और कार्यकर्ताओं ने माल्र्यापण कर स्वागत किया। वैभव गहलोत के स्वागत के लिए जोधपुर देहात जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote