#Naagin5: हिना खान की हो सकती है नागिन 5 में एंट्री ,नागिन अवतार में आएंगी नजर !

74
मुंबई :एकता कपूर का सीरियल’नागिन 4′ जल्‍द ही ऑनएयर होनेवाला है।हाल ही में एकता ने कंफर्म किया था कि ‘नागिन 4’ खत्म होने के तुरन्त बाद ‘नागिन 5’ पर काम पर शुरू किया जाएगा।बता दें कि अभिनेत्री हिना खान का नाम शो के पांचवें सीजन के लिए भी कंफर्म माना जा रहा है।लेकिन आपको बता दें कि इसमें अभिनेत्री हिना खान, एकता कपूर की ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की सिरियल में दिखाई देंगी लेकिन केवल कुछ एपिसोड के लिए।

बता दें कि नागिन 5 के लिए टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का भी नाम सामने आया था। खबरों की माने तो दिव्यांका त्रिपाठी साफ कर दिया कि ये सभी खबरें झूठी हैं।उन्होंने कहा कि वो नागिन 5 से अपना नाम जुड़ने की खबरों पर खुद भी हैरान हैं।इसके साथ ही उन्होंने नागिन 5 में किसी तरह का कोई भी किरदार निभाने की खबरों को सिरे से मना कर  दिया है। अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘बाकियों का तो नहीं पता,लेकिन मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं’। दिव्यांका ने आगे कहा, ‘बाकियों का तो नहीं पता, लेकिन मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं’।

बता दें कि एकता ने हाल ही में अपना वीडियो शेयर कर कहा था, मुझसे ‘नागिन 4′ के बारे में कई बार पूछा गया, तो मैं एक बार सबसे सामने इस विषय को स्पष्ट कर दूं।’नागिन 4’ का एक बेहतरीन अंत होने वाला है क्योंकि एक अंत की शुरुआत करने के लिए किसी चीज को बीच में से शुरू नहीं किया जा सकता।तो, हम ‘नागिन 4’ को खत्म कर रहे हैं और फिर तुरंत ही ‘नागिन 5’ पर काम शुरू करने वाली हूं।

एकता ने वीडियो में आगे कहा था, नागिन के चौथे सीजन पर मै फोकस नहीं कर पाई थी, लेकिन अब अगले सीन में हम अच्छा करेंगे और सभी को पसंद आएगा।मैं यह दावे के साथ कह सकती हूं कि यह सीरियल लोगों का खूब मनोरंजन करेगा और इसे पसंद भी किया जाएगा।