जल्द ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ में दिखेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फ़ोटो Viral

Narendra Modi Man vs Wild
Narendra Modi Man vs Wild

जल्द ही सारी दुनिया के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक कतई नया रूप और अनजाना पहलू देखेंगे। जाने-माने होस्ट बेयर ग्रिल्स ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर बताया कि भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के साथ शूट की गई (Man vs Wild) कड़ी को 12 अगस्त को प्रसारित किया जाएगा।

जब वह पशु संरक्षण तथा जलवायु परिवर्तन के प्रति जागरूकता फैलाने के मकसद से भारतीय जंगलों की सैर करेंगे। प्रकृति के नए-नए पहलुओं से परिचय कराने वाले ‘डिस्कवरी चैनल’ के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ (Man vs Wild) में जाने-माने होस्ट बेयर ग्रिल्स ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर यह जानकारी दी।

Narendra Modi Man vs Wild
Narendra Modi Man vs Wild

बेयर ग्रिल्स (@BearGrylls) ने ट्वीट के साथ एक वीडियो प्रोमो भी अपलोड किया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके साथ जंगलों में विचरते नज़र आ रहे हैं। 45 सेकंड के इस प्रोमोशनल वीडियो में प्रधानमंत्री को लम्बी खरपतवार के बीच चलते हुए, बांस में चाकू बांधकर सुरक्षा के लिए हथियार तैयार करते हुए, नाव में सफर करते हुए और जंगल के इस सफर के साथी बेयर ग्रिल्स के साथ हंसी-मज़ाक करते हुए हंसते-खिलखिलाते हुए देखा जा सकता है। (Man vs Wild) के विडियों के बाद लोग बे-सब्री से 12 अगस्त का इंतजार कर रहे है।

Narendra Modi Man vs Wild

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote