निजी अस्पताल के डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप

जोधपुर। देवनगर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर एक युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि उसके अकेले होने का फायदा उठाकर डॉक्टर ने उसके साथ गलत हरकतें की। छेड़छाड़ के बारे में जब उसने परिजनों को बताया तो उन्होंने अस्पताल पहुंचकर हंगामा किया। साथ ही आरोपी डॉक्टर से मारपीट भी की। बाद में परिजनों व बड़ी संख्या में समाज के लोग थाने पहुंचे और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने चिकित्सक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दी है।

भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाले एक डॉक्टर ने अपने पेशे को भूलाकर एक बीमार युवती से घिनौनी हरकत कर डाली। पाललिंक रोड स्थित निजी अस्पताल के एक चिकित्सक पर छेड़छाड़ और गलत हरकतें करने के गंभीर आरोप लगाए गए है। एक युवती का आरोप है कि वह सिरदर्द होने पर इस निजी अस्पताल के डॉक्टर से इलाज ले रही है। इससे पहले भी वह दो बार बार अपने माता—पिता के साथ डॉक्टर से चिकित्सकीय जांच करवाने गई थी लेकिन आज वो अकेले ही रूटीन चैकअप और आगे के उपचार के लिए गई। उसका आरोप है उसे अकेला देखकर डॉक्टर ने उसके साथ छेड़छाड़ की और टीशर्ट ऊपर व जींस नीचे करवाकर गलत तरीके से छुआ। विरोध करने पर वो अभद्रता करने लगा। इसके बाद वह बाहर आकर रोने लगी। फिर उसने अपने परिजनों को इसकी शिकायत की तो वे अस्पताल पहुंचे और आरोपी डॉक्टर के साथ मारपीट कर हंगामा करने लगे। तब तक बड़ी संख्या में युवती के समाज के लोग भी वहां जुट गए। यहां से वे देवनगर पुलिस थाना पहुंचे और फिर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रिपोर्ट दी।

वीडियो हुआ वायरल

निजी अस्पताल में हुए हंगामा और आरोपी डॉक्टर के साथ मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। अस्पताल में जब परिजन यह हंगामा कर रहे थे तब किसी ने मोबाइल पर वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद समाज के कई अन्य लोग भी वहां पर जुट गए। वीडियो में पीडि़त युवती द्वारा आरोपी चिकित्सक पर आरोप लगाते हुए दिखाया गया है।

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote