अभिनेत्री कंगना रनौत ने सबूतों के साथ किया शॉकिंग खुलासा, देखें वीडियो

4
10
मुंबई। सुशांत सिंह आत्महत्या केस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर कर मीडिया पर निशाना साधा है साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों को भी फटकार लगाई है।

वीडियो में कंगना कहती हैं कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई बातें निकलकर आई हैं। मैंने कुछ इंटरव्यूज पढ़े हैं और कई लोगों से बातें भी की है। इस मामले में सुशांत के पिता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टेंशन को लेकर वह काफी परेशान थे।’

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सबूतों के साथ किया शॉकिंग खुलासा, देखें वीडियो - मनोरंजन समाचार

कंगना ने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में बात करते हुए कहा, “सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने वाली अंकिता लोखंडे ने मुझे बताया कि वह सोशल रूप से की गई बेइज्जती को सहन नहीं कर पाए। फिल्मी माफियाओं ने न सिर्फ उन्हें बैन किया था बल्कि धीरे-धीरे उनका दिमाग भी तोड़ दिया था। इतना ही नहीं ब्लाइंड आइटम लिखने वाले ऐसा कहते हैं कि उनके खिलाफ कोई लीगल एक्शन न लिया जा सके। मतलब डिस्क्रिप्शन पूरा दिया जाएगा लेकिन नाम नहीं लिखा जाएगा।”

कंगना ने इस दौरान कुछ मीडिया कर्मियों पर भी जमकर निशाना साधा। कंगना ने कुछ आर्टिकल्स का हवाला देते हुए मीडियाकर्मियों की तुलना चील, कौए और गिद्धों से करते हुए कहा कि इन लोगों को मूवी माफियाओं ने पाल कर रखा है।

कंगना ने वीडियो में लोगों से ये भी कहा कि “आपने कभी सोचा कि नेपो किड्स के बारे में यह सब क्यों नहीं लिखा जाता है। अगर नहीं तो ये अन्याय का फंदा किसी दिन आपके बच्चों के गले में और आपके गले में भी लटका मिल सकता है । तब आपको पता चलेगा कि क्या गुजरती है।”

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here