गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज

5
36
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद से ही उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। हाल ही में सदर थाने के पताही निवासी कुंदन कुमार ने शनिवार को सीजेएम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ याचिका दर्ज कराई है।

कुंदन की याचिका पर 24 जून को सुनवाई होगी। कुंदन कुमार का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को अपने प्यार में फंसाया। सुशांत की मदद से उनके करियर को फायदा मिला और जब उनका काम पूरा हो गया तो वो सुशांत का आर्थिक और मानसिक तौर पर शोषण करने लगी थी। रिया के व्यवहार में आए बदलाव से सुशांत को सदमा लगा जिसके बाद अभिनेता ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली।’

कुंदन कुमार ने याचिका दायर कराते हुए कहा कि, “सुशांत ने रिया से शादी करने का फैसला भी कर लिया था। इसी बीच रिया ने सुशांत से रिश्ता खत्म कर लिया।रिया फोन करके सुशांत को उकसाती थी जिससे डिप्रेशन में आकर अभिनेता ने आत्महत्या कर ली।’

वहीं कुंदन कुमार के वकील का कहना है कि, “कुंदन हमेशा से सुशांत के बड़े प्रशंसक रहे हैं। उनकी आत्महत्या की खबर सुनकर कुंदन कुमार को काफी ठेस पहुंची है और इसी वजह से शख़्स ने आईपीसी की धारा 306 और 420 के तहत रिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

खबरों के मुताबिक रिया ने पुलिस को बयान में बताया है कि दोनों जल्द ही एक घर लेने वाले थे और साल 2020 के आखिरी तक दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में दिल बेचारा फिल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। रिया ने यह भी बताया कि जब तक वह सुशांत के पास रहीं तब तक उन्होंने उनका खूब ख्याल रखा लेकिन एक समय के बाद सुशांत ने उन्हें वापस उन्हें उनके घर भेज दिया।

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here