ट्रोल होने के बाद सलमान खान इमोशनल हुए, तो भाई अरबाज़ ने सुशांत के फैंस को कहा- ‘शैतान’

38
मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कहने के बाद उनके फैंस दुखी हैं। फैंस अपने कलाकार के जाने के गम से उबर नहीं पा रहे हैं। उनके फैंस इसके लिए नेपोटिज्म और बॉलीवुड के ताकतवर लोगों को ट्रोल कर रहे हैं । आपको बता दें कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से फिल्म अभिनेता अरबाज खान को उनके भाई सलमान खान  के साथ सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इधर बॉलीवुड के भी कई कलाकारों ने उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

पहली बार अरबाज खान ने ट्रोल्स पर बहुत ही अलग ढंग से प्रतिक्रिया दी है।अरबाज ने ट्वीट कर ट्रोल करने वालों को ‘खाली दिमाग, शैतान का घर’ कहा है। अरबाज ने ऐसा कहकर सलमान खान का बचाव किया है। सलमान खान और उनके परिवार पर नेपोटिज्म के आरोप लग रहे हैं। ये आरोप फिल्म इंडस्ट्री के और भी कई लोगों पर लगाए जा रहे हैं।अरबाज ने कहा  एक अंग्रेजी कहावत हमने स्कूल में पढ़ी थी। मैं तब इसका ठीक-ठीक अर्थ समझने के लिए बहुत छोटा था, लेकिन अब हमारे चारों तरफ जो कुछ भी हो रहा है उसे देखते हुए, पुरानी कहावत अब पूरी तरह से समझ में आ रही है।’

अरबाज़ खान का ट्वीट रविवार की सुबह आया है, जबकि शनिवार को सलमान खान ने ट्वीट कर अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया था कि वे उनके खिलाफ जारी गुस्से और खराब लैंग्वेज के बीच खुद को संयमित रखें।सलमान खान स्टारर 2011 की फिल्म ‘दबंग’ के निर्देशक अभिनव सिंह कश्यप ने अरबाज खान पर भी आरोप लगाए हैं।