विभिन्न घटकों की एकता से ही ब्राह्मण समाज को मिलेगी मजबूती

जोधपुर। राजस्थान ब्राह्मण महासभा महानगर की ओर से रविवार को जूना खेड़ापति बालाजी मंदिर के पीछे स्थित गौतम सभा भवन में बैठक का आयोजन किया गया। महासभा के जिलाध्यक्ष जगदीश गौड़ की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में सदस्यता अभियान का शुभारम्भ पोस्टर का विमोचन कर किया गया। बैठक में ब्राह्मण समाज के विभिन्न घटकों के प्रतिनिधियों की भागीदारी रही।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गौड़ ने कहा कि विभिन्न घटकों की एकता से ही ब्राह्मण समाज को मजबूती मिलेगी। विभिन्न घटकों को बड़े पैमाने पर सदस्यता अभियान के माध्यम से एक सूत्र में बांधा जा सकता है। उन्होंने सभी समाजबन्धुओं से अपील की कि वे इस कार्य को समर्पित भाव से कर सर्व ब्राह्मण समाज की एकता का संकल्प पूरा करें।

महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष नथमल पालीवाल व प्रमुख महामंत्री सुरेश पारीक ने ब्राह्मण समाज की मजबूती के लिए सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने के लिए शहर के हर ब्राह्मण घर में दस्तक देने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि सदस्यता अभियान के तहत तीन वर्षीय एवं आजीवन सदस्य बनाए जाएंगे।

बैठक में ब्राह्मण महासभा के युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्रीकांत पारीक ने सदस्यता अभियान की रूपरेखा प्रस्तुत की। इस अवसर पर महासभा सदस्यता अभियान के आवेदन पत्रों का वितरण कर समाजबन्धुओं को सदस्य बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

बैठक में डॉ. आरके व्यास, महेश जाजड़ा, धन्नाराम राणेजा, विजयराज गौड़, देवेन्द्र पुरोहित, नारायण किशन मूथा, राजकुमारी दवे, उमा पारीक, शीला आसोपा, बुलबुल गौड़, संगीता पारीक, चिरंजीलाल पालीवाल, महेन्द्र दाधीच, महेश गौड़, रामेश्वर शर्मा, ऋतुराज पारीक, यश पारीक, लवजीत पारीक, सुनील पुरोहित, पंकज गौड़, राहुल व्यास, पृथ्वीराज गौड़, सुरेश वैष्णव एवं अनिल सिंह राजपुरोहित सहित ब्राह्मण समाज के अनेक घटकों की मौजूदगी रही।

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote