Video: राखी का बेहूदा बयान, पंखे को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

114
मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर ही अपनी अजीबो-गरीब हरकत से लाइमलाइट बटोरती हैं। लॉकडाउन के बीच लंबे समय से गायब रहने वाली राखी अपने लेटेस्ट आईजीटीवी वीडियोज़ की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी हैं, और इस बार राखी ने अपने आईजीटीवी वीडियो के जरिए पीएम मोदी से पंखे को बंद करने की गुहार लगाई है।

राखी ने अपने अॉफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक आईजीटीवी वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी गुस्से में नज़र आ रही हैं और लगातार यही कहते दिख रही हैं कि पंखे को बैन किया जाना चाहिए।

Video: राखी का बेहूदा बयान, पंखे को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना - मनोरंजन

एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में प्रत्युषा बनर्जी और सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का उदाहरण देते हुए कहा है कि, “यही फैन है जो स्टार्स के सुसाइड की वजह बन रहा है इसीलिए इसे जल्द से जल्द बैन किया जाना चाहिए और लोगों को एसी में रहने की आदत डालनी चाहिए”

राखी आगे कहती हैं कि स्टार्स परेशानियों को झेलते हुए डिप्रेशन में आ जाते हैं हालांकि मैं अपने मजे में रहती हूं, लेकिन बाकी स्टार्स की सटक जाती है तो वो इसपर (पंखे पर) लटक जाते हैं।

2मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में आखिरी में राखी इस मुद्दे को काफी बड़ा बनाने की बात कहती हैं, और लोगों से अपील करती हैं कि अगर मोदी जी ने इसे बैन नहीं किया तो आप सभी धरने पर बैठ जाएं।

आप भी देखिए राखी सावंत का ये बेबाकी भरा वीडियो-