गुजरात में आंगडीया के जरिए रिश्वत का खेल, एसीबी ने छापा मारकर किया गिरफ्तार

गुजरात में आंगडीया के जरिए रिश्वत का खेल, एसीबी ने छापा मारकर किया गिरफ्तार

गुजरात एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने एक सरकारी अधिकारी को नए तरीके से रिश्वत लेते पकड़ा है। नर्मदा जिले के नरखडी ग्राम पंचायत की तलाटी नीता पटेल को जमीन मालिक से एक लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है। एसीबी से बचने के लिए महिला ने आंगडीया के जरिए गांधीनगर के एक व्यक्ति को रिश्वत के पैसे भेजे। इसकी जानकारी देते हुए जमीन मालिक ने सूरत एसीबी में जाल बिछाकर रिश्वत लेने वाली महिला अधिकारी व एक निजी व्यक्ति के खिलाफ रंगेहाथ कानूनी कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें-  पैरोल पर बाहर आए डेरा प्रमुख ‘पिताजी’ राम रहीम का आशीर्वाद लेने जुटे हरियाणा के BJP नेता

खेत में बिजली मीटर कनेक्शन और मकान नंबर दिलाने के लिए जमीन मालिक से एक लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी। तलाटी नीता पटेल ने रिश्वत के पैसे हाथ से लेने से इनकार कर दिया। उसने जमीन के मालिक से गांधीनगर में रहने वाले महेशभाई आहजोलिया नाम के व्यक्ति को आंगडिया के माध्यम से रिश्वत के रुपये भेजने को कहा। हालांकि जमीन मालिक रिश्वत की राशि का भुगतान नहीं करना चाहता था, इसलिए उसने सूरत एसीबी टीम से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। गुजरात में आंगडीया के माध्यम से त्राहित व्यक्ति को रिश्वत के रुपये पहुंचाने का यह अब तक का पहला मामला माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें-  71 वें गणतंत्र दिवस पर छात्र छात्राओं ने दी कार्यक्रम की प्रस्तुति

आंगडीया के माध्यम से गांधीनगर में रहने वाले अज्ञात निजी व्यक्ति महेश अमृतभाई आहजोलिया को रिश्वत की मांग की गई राशि देने के लिए कहा गया, तो जमीन मालिक ने इसकी सूचना सूरत एसीबी टीम को दी। जमीन मालिक की शिकायत के मुताबिक एसीबी ने जाल बिछाया था। जिसमें गांधीनगर आंगड़िया से रिश्वत के पैसे लेने वाले महेश अाहजोलिया को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया।