गुजरात में केजरीवाल पर फेंकी गई प्लास्टिक की बोतल, गरबा कार्यक्रम में पहुंचे थे दिल्ली सीएम

गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को जीत दिलाने की कोशिश में जुटे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। शनिवार को उन्होंने गांधीधाम और जूनागढ़ में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ एक गरबा कार्यक्रम में पहुंचे। यहां उनके ऊपर प्लास्टिक की बोतल फेंकी गई।

दिल्ली के सीएम राजकोट के खोडलधाम गरबा कार्यक्रम में शामिल हुए। केजरीवाल जब खोडलधाम गरबा में उपस्थित हो रहे थे तभी किसी शख्स ने उनके ऊपर प्लास्टिक के पानी की बोतल फेंक दी। इसका वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, घटना के समय आप संयोजक अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे थे और हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहे थे।

ये भी पढ़ें-  छात्र आंदोलन : फीस बढ़ोतरी पर छात्रों का आंदोलन, कैंपस में लगे QR स्कैन कोड के पोस्टर

हालांकि केजरीवाल के ऊपर बोतल फेंकने वाला शख्स कौन था। इसकी पहचान नहीं हो पाई है। दिल्ली के सीएम पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। अरविंद केजरीवाल ने एक रैली में कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) दिसंबर में सत्ता में आने पर राज्य के हर गांव में सरकारी स्कूलों का निर्माण करेगी और कच्छ जिले के हर कोने में नर्मदा का पानी पहुंचाएगी।

ये भी पढ़ें-  जानलेवा वायु प्रदूषण पर योगी आदित्यनाथ को घेरा..

केजरीवाल ने यह भी कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो लोगों को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण इलाज मुहैया कराने के लिए गुजरात के 33 जिलों में एक सरकारी अस्पताल का निर्माण करेगी। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता के पास पिछले 27 सालों से कोई विकल्प नहीं था लेकिन इस बार आप के तौर पर उनके पास ऑप्शन है। अब गुजरात में परिवर्तन होकर रहेगा। गुजरात की जनता 27 सालों से बीजेपी को बर्दाश्त कर रही है।