जोधपुर भाजपा विधायक केलाश भंसाली की यह हरकत हुई वायरल!

जोधपुर भाजपा विधायक केलाश भंसाली की यह हरकत हुई वायरल! | Kranti Bhaskar
kailash bhansali bjp mla jodhpur

जोधपुर । राजस्थान में बीजेपी विधायक खुद ही प्रधानमत्री मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट स्वच्छ भारत मिशन को ठेंगा दिखा रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ के बाद अब बीजेपी विधायक कैलाश भंसाली का एक फोटो वॉयरल हो रहा है। जिसमें वो सड़क किनारे लघुशंका करते नजर आ रहे हैं।

फोटो में सड़क किनारे एक कार खड़ी है। जिसके बगल में विधायक सड़क किनारे खुले में ही लघुशंका करते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक जिस जगह पर विधायक भंसाली ने लघुशंका की वहां से उनका घर सिर्फ आधा किलोमीटर ही दूर है। ऐसे में उन्होंने घर जाने के बजाए सड़क किनारे ही लघुशंका करना उचित समझा।

ये भी पढ़ें-  कला को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश

वहीं फोटो में जो सड़क दिख रही है वो मेडिकल कॉलेज के पास का मुख्य मार्ग बताया जा रहा है। फोटो में दिख रहे शख्स विधायक भंसाली ही लग रहे हैं। फोटो देख कर ऐसा लग रहा है कि सड़क पर जा रहे किसी शख्स ने अपनी कार से ये फोटो खींची है।

क्या विधायक जी का कटेगा चालान?

फोटो खींचने वाले शख्स ने विधायक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। जिसके बाद से विधायक की जमकर आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि वैसे तो नगर निगम खुले में टॉयलेट करने वालों का चालान काटता है तो क्या अब मंत्री जी का भी चालान कटेगा?

ये भी पढ़ें-  Pulitzer Prize लेने न्यूयार्क जा रही थी पत्रकार सना दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर रोका..

फोटो की नहीं हो सकी पुष्टि
सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रही इस फोटो की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। सूत्रों के मुताबिक तस्वीर में टॉयलेट करते दिख रहे शख्स विधायक भंसाली ही हैं। वहीं अभी तक मामले में विधायक की भी प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

स्वास्थ्य मंत्री ने भी की थी सड़क किनारे लघुशंका
हाल ही में राजस्थान के चिकित्सा मंत्री कालीचरण सर्राफा का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वो सड़क किनारे टॉयलेट करते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक स्वावस्थ्य मंत्री कालीचरण सर्राफ अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे।