कोई भी पार्टी आ जाए, परेशानी नहीं, गुजरात में गरजे जेपी नड्डा – कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा मंगलवार को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। गुजरात में साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। इस बीच भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। जेपी नड्डा ने राजकोट में जन प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधि किया है। इसके बाद वो मोरबी में विशाल रोड शो में भी शामिल हुए। राजकोट में जेपी नड्डा ने कहा कि भारत मां की सेवा हमारा लक्ष्य, हम किसी कुर्सी पर बैठने के लिए नहीं आए हैं। विकास की नई गाथा लिखी जा रही है। गुजरात में कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है। गुजरात की जनता बीजेपी के साथ है। गुजरात की जनता भाजपा को फिर आशीर्वाद देगी। कोई भी पार्टी आ जाए परेशानी नहीं है। लोकसेवा करना हमारा धर्म है।

जेपी नड्डा ने यहां कि गुजरात सौ फीसदी खुले में शौच से मुक्त हो चुका है। स्मार्ट सिटी, वेस्ट टू हेल्थ समेत कई योजनाओं पर काम कर रहे हैं। यहां विकास की नई गाथा लिखी जा रही है। उन्होंने कहा कि हम किसी कुर्सी पर बैठने नहीं आए हैं। हम कोई सत्ता हासिल करने नहीं आए हैं। भारतीय जनता पार्टी यशस्वी बने यह हमारा माध्यम हो सकता है लेकिन हमारा लक्ष्य  है कि हम भारत मां की सेवा करने आए हैं। हम गुजरात की सेवा करने आए हैं। गुजरात के एक-एक नौजवान, माता, बुजुर्ग और किसान को ताकत देने के लिए आए हैं।

ये भी पढ़ें-  सेना के 204 अधिकारियों व जवानों को लेकर जोधपुर पहुंची विशेष ट्रेन

उन्होंने कहा कि हम राजनीति में सेवा करने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि मैं दूसरी राजनीतिक पार्टियों के बारे में कहना नहीं चाहता हूं लेकिन एक सैद्धांतिक बात मैं कहना चाहता हूं कि कोई घबराने की जरूरत नहीं है। मैं मीडिया वालों से कहता हूं कि वैचारिक पृष्ठभूमि पर काम करने वाली अगर कोई पार्टी है तो वो भारतीय जनता पार्टी है।

ये भी पढ़ें-  सीबीआई छोटे-छोटे मामलों में भी घुसने लगी : संजय राउत

18 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों के 121 महापौर/उपमहापौर शामिल
डॉ आशा लकड़ा ने कहा कि दो दिवसीय सम्मेलन में 18 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों के 121 महापौर/उपमहापौर शामिल होंगे. सम्मेलन में नगर निकायों की मजबूती व शहरी क्षेत्र के विकास में महापौर/उप महापौर की भूमिका पर विशेष चर्चा की जाएगी साथ ही देश के विभिन्न नगर निकायों में हो रहे बेहतर कार्यों को पीपीटी के माध्यम से प्रस्तुत किया जाएगा. 21 सितंबर को नड्डा गांधीनगर में पार्टी के राज्य कार्यालय में भाजपा के प्रदेश नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे.

ये भी पढ़ें-  विकासखण्ड राजनगर के प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्द्र बसारी में बेचिंग मैचिंग कैम्प का हुआ आयोजन

यूपी में भी खास बैठक
इस बीच बीजेपी यूपी में भी आज नए प्रदेश अध्यक्ष बैठक लेंगे. संगठन के सभी विभागों और सभी प्रकोष्ठों की बैठक लखनऊ में होगी, प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भूपेंद्र चौधरी लेंगे संगठन के सभी विभागों प्रकोष्ठों की बैठक, बीजेपी संगठन के लगभग 22 विभाग और कुल 28 प्रकोष्ट हैं, जिनमें नमामि गंगे विभाग बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विभाग आईटी विभाग नीति शोध विभाग सोशल मीडिया विभाग चुनाव प्रबंधन विभाग मीडिया संपर्क विभाग हैं प्रमुख-इन विभागों के संयोजक और सह संयोजकों बैठक में शामिल होंगे. बैठक सुबह 11 बजे से शुरू होगी. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सैनी यह बैठक लेंगे.