सूखा पटेल कि सुज्लोन को धम्की… कहाँ विनोद यादव का ठेका बंद करो।

Sukha Patel Daman
Sukha Patel Daman

दमन में इन दिनों जिस तरह की बाते सुरेश पटेल उर्फ सूखा पटेल को लेकर चल रही है उसे देखकर लगता है यहाँ की प्रशासन ने या तो अपने आप को गांघारी कहलवाले की ठान ली है या फिर प्रशासन को पता ही नहीं की उसकी नांक नीचे भाईगीरी और माफियागिरी के आतंक से गरीब का जीना और अपनी रोजी रोटी कमाना भी दुश्वार हो गया है।(Daman News)

मामला है दमन भेंसलोर स्थित सुज्लोन नामक कंपनी, और जिला पंचायत अध्यक्ष सुरेश पटेल उर्फ सूखा पटेल एवं ठेकेदार विनोद यादव जिसकी कंपनी का नाम है कृष्णा इंटरप्राइजेज़। बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से सुज्लोन कंपनी में ठेका चलाने वाले ठेकेदार विनोद यादव को यह धम्की मिल रही है कि अब यहाँ से अपना कारोबार और ठेका बंद कर दो। तथा ठेकेदार विनोद यादव को फोन पर कंपनी प्रबंधन द्वारा बताया गया कि जिला पंचायत अध्यक्ष सुरेश पटेल उर्फ सूखा पटेल का बार बार फोन आ रहा है और सूखा पटेल यहाँ के “दादा” है और सूखा पटेल यह कह रहे है कि क्रष्णा इंटरप्राइजेज़ का ठेका बंद करवादों। कंपनी प्रबंधन का कहना है कि यदि ठेका चलना है तो सूखा पटेल से बात करो वरना कंपनी दादागिरी के चक्कर में नहीं पड़ने वाली, कंपनी यहाँ व्यवसाय करने आई है और उसे दादागिरी और भाईगीरी के जंजाल में नहीं पड़ना है, यदि आपने सूखा पटेल से बात कर कोई हल नहीं निकाला तो कंपनी आपका ठेका सूखा के आदेश पर बंद कर देगी।

ये भी पढ़ें-  दानह भाजपा महिला मोर्चा द्वारा हल्दी कुमकुम का आयोजन, 2 हजार से अधिक महिलाएं उपस्थित

अब इस खुली धम्की को दमन कि प्रशासन किस नज़र से देखती है और क्या कार्यवाही करती है यह तो समय बताएगा, लेकिन इस प्रकार इकाइयों में तथा इकाइयों में चलने वाले श्रमिकों के ठेकों में सूखा पटेल कि जबरन और भाईगीरी कि दखल से यह साफ पता चलता है कि दमन में प्रशासन या तो आँखों पर गांधारी कि पट्टी बंधे बैठी है या फिर प्रशासन सब कुछ जानते हुए तमाशा देख रही है!