सुरेश पटेल उर्फ सुखाभाई की वाइन शॉप पर गुजरात पुलिस की छापे-मारी।

सुरेश पटेल उर्फ सुखाभाई की वाइन शॉप पर गुजरात पुलिस की छापे-मारी। | Kranti Bhaskar image 1
Dhruv wine shop daman

संध प्रदेश दमन से गुजरात में जारी शराब तस्करी पर क्रांति भास्कर ने दिनांक 24-07-2017 को एक खबर प्रकाशित की थी, उक्त खबर में क्रांति भास्कर ने यह खुलासा किया था की दमन जिला पंचायत के अध्यक्ष सुरेश पटेल उर्फ सुखाभाई ने गुजरात में शराब तस्करी के कारोबार का सिर्फ तरीका बदला है कारोबार वही है और अभी भी सुरेश पटेल द्वारा गुजरात में शराब की तस्करी बदस्तूर जारी है। आज सुरेश पटेल उर्फ सुखाभाई की द्रुव वाइन पर, गुजरात पुलिस की छापेमारी ने क्रांति भास्कर के उस खुलासे की सत्यता पर मुहर लगा दी।

ये भी पढ़ें-  बासुकीनाथ मंदिर में कन्याओं एवं किशोरों को कराया गया भोजन 

Sukha patel Daman News Sukha patel Daman News

अभी तक यह जानकारी मिली है की गुजरात में पकड़ी गई शराब से गुजरात पुलिस को यह जानकारी मिली है की उक्त शराब द्रुव वाइन से लाई गई थी, और गुजरात में तस्करी की गई, इसी की जांच करने के लिए अब द्रुव वाइन पर गुजरात पुलिस तथा दमन की एक्साइज विभाग एक साथ स्टॉक की गिनती में लगे हुए है।

ये भी पढ़ें-  DNH-DD प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता मे प्रदेश के "युवा मोर्चा अध्यक्ष" के नाम की घोषणा।

 

  • रमेश माइकल के बाद अब सुरेश पटेल आया गुजरात पुलिस की गिरफ्त में।
  • सुरेश पटेल के वाइन शॉप पर गुजरात पुलिस की बड़ी छापे-मारी।

द्रुव वाइन पर गुजरात पुलिस की इस छापेमारी के बाद अब इस वाइन शॉप को नियमानुसार दमन एक्साइज विभाग रद्द कर देगी या नहीं यह तो समय ही बताएगा, लेकिन एक बात तो साफ है की दमन से गुजरात में शराब तस्करी जारी है और जब तक सुरेश पटेल जैसे लोग जनता और प्रशासन को गुमराह कर खुले-आम नियमों को ठेंगा दिखाते रहेंगे तब तक इस शराब तस्करी पर रोक लगाना दोनों प्रदेशों की प्रशासन के लिए बामुश्किल दिखाई देता है। शेष फिर।

ये भी पढ़ें-  दमन–दीव सांसद लालूभाई पटेल ने पर्यावरण और वन मंत्री डॉ हर्षवर्धनजी से मुलाकात

Dhruv wine shop daman Dhruv wine shop daman Dhruv wine shop daman Dhruv wine shop daman Dhruv wine shop daman Dhruv wine shop daman Dhruv wine shop daman Dhruv wine shop daman