दल-बदलू नेता तो बहोत देखे, लेकिन चोला-बदल नेता पहली बार दिखाई दे रहा है!

दल-बदलू नेता तो बहोत देखे, लेकिन चोला-बदल नेता पहली बार दिखाई दे रहा है! | Kranti Bhaskar
Mohan Delker Silvassa Congress

संध प्रदेश दादरा नगर हवेली के कांग्रेस नेता मोहन डेलकर को कांग्रेस की तरफ से शायद कोई विशेष छूट मिली हुई है या दमन-दीव कांग्रेस अध्यक्ष केतन पटेल की भांति दानह कांग्रेस नेता मोहन डेलकर भी कांग्रेस की आला कमान की आंखो में धूल झोंक अपनी ऐशगाह आबाद रखने की राजनीति में लगे हुए है।

विशेष छूट की बात इस लिए की जा रही है क्यो की पिछले लम्बे समय से देखा गया की जब कभी दादरा नगर हवेली प्रशासन तथा प्रशासक प्रफुल पटेल के नेतृत्व में काम करने वाली प्रशासन की उपलब्धियों को गिनाना हो या उन उपलब्धियों की तारीफ करनी हो तो अचानक मोहन डेलकर कांग्रेस का चोला उतार, भूतपूर्व सांसद का चोला पहन जनता के सामने आ जाते है और जब भी कांग्रेस के किसी नेता की पुण्यतिथि या अन्य कोई कांग्रेस का विशेष कार्यक्रम हो तब वह कांग्रेस का चोला पहन जनता के सामने आ जाते है।

दल बदलने के मामले तो जनता ने बहोत देखे है दल बदलू नेता भी बहोत देखे है लेकिन चोला-बदल नेता पहली बार दिखाई दे रहा है

दल बदलने के मामले तो जनता ने बहोत देखे है दल बदलू नेता भी बहोत देखे है लेकिन चोला-बदल नेता पहली बार दिखाई दे रहा है जो कभी कांग्रेस के लेटर पर प्रेस-नोट जारी करता है तो कभी भूतपूर्व सांसद के लेटर पर, यह समझमे नहीं आता कि, क्या मोहन डेलकर को कांग्रेस का चोला पहन कर प्रशासनिक उपलब्धियों की तारीफ करने में शर्म आती है या कांग्रेस की आला कमान इस बात की इजाजत नहीं देती या कोई और बात है?

वैसे इस मामले में क्रांति भास्कर की टीम द्वारा दानह कांग्रेस नेता मोहन डेलकर से संपर्क कर इस मामले में जानकारी लेने के प्रयास किए गए, लेकिन जनता जानती है की मोहन डेलकर से मिलना आसान काम नहीं, फोन यह नेता आसानी से उठाता नहीं और इसके चमचे सही जवाब देते है, शायद यही कारण है जिसके चलते पूर्व के चुनावो में जनता ने इस नेता को नकार दिया।

वैसे इस मामले में अब भी हम जानना चाहेंगे की आखिर क्या कारण है की मोहन डेलकर कभी कांग्रेस के लेटर पर तो कभी भूतपूर्व सांसद के लेटर पर प्रेस-नोट जारी करते है यदि संपर्क हुआ तो इस मामले में आगे की खबर भी अवश्य प्रकाशित की जाएगी। शेष फिर।

Leave your vote

500 points
Upvote Downvote

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of